Women’s T20 Challenge Final:सुपरनोवा को मिला 119 रन का लक्ष्य,मंधाना ने बनाए 68

 

Women’s T20 Challenge Live Cricket Score Online Updates: महिला टी20 चैलेंज 2020 का फाइनल मुकाबला ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवा के बीच शारजाह में खेला जा रहा है। ट्रेलब्लेजर्स की कमान स्मृति मंधाना और सुपरनोवा की कमान हरमनप्रीत कौर के हाथों में हैं। सुपरनोवा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। ट्रेलब्लेजर्स ने उसे 119 रन का आसान लक्ष्य दिया। जवाब में सुपरनोवा की हरमनप्रीत कौर और शशिकला श्रीवर्धने क्रीज पर हैं।

सुपरनोवा की टीम को पहला झटका दूसरे ओवर में लगा। अमुभवी बल्लेबाजी चमारी अट्टापट्टू को सोफी एकल्स्टन ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। अट्टापट्टू ने 9 गेंद पर 6 रन बनाए। तानिया भाटिया (14) को दीप्ति शर्मा ने राजेश्वरी गायकवाड़ के हाथों कैच कराया। जेमिमाह रोड्रिग्ज (13) दीप्ति शर्मा ने आउट किया। इससे पहले ट्रेलब्लेजर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 118 रन बनाए।

ट्रेलब्लेजर्स के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। उन्होंने 49 गेंद की पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए। सुपरनोवा के लिए राधा यादव ने 4 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट लिए। आखिरी ओवर में ट्रेलब्लेजर्स के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौटे। टीम के लिए मंधाना के अलावा डिएंड्रा डॉटिन ने 20 रनों का योगदान दिया। ऋचा घोष ने 10 रनों का योगदान दिया।

पबजी गेम खेल की दोस्ती, फिर किया बच्ची से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

Source link