loading...
Breaking News
Digvijay Singh

बदले जाएंगे एमपी के सीएम? दिग्विजयसिंह के दावे से हलचल, सवाल पर ठहाके लगाए शिवराज

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh CM Change Claims) के एक ट्वीट से एमपी में सियासी पारा चढ़ गया है। कांग्रेस नेता एक ट्वीट में दावा किया है कि एमपी में भी सीएम पद के कई दावेदार हैं, मैं कल उनकी सूची जारी कर दूंगा। दिग्विजय के ट्वीट पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan Replied) ने कहा कि उनकी टिप्पणी पर बोलने की क्या जरूरत है और हंसते हुए आगे निकल गए।

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एमपी में सीएम बदलने की चर्चा की
  • लोगों ने पूछा दावेदारों का नाम, कहा- कल मैं सूची जारी कर दूंगा
  • सीएम ने कहा कि उनकी टिप्पणी पर बोलने की क्या जरूरत
  • ठहाके लगाते हुए आगे बढ़े सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh News) के एक ट्वीट से एमपी में सियासी हलचल बढ़ गई है। उन्होंने दावा किया है कि दूसरे राज्यों की तरह एमपी में भी सीएम (Discussion On CM Change In MP) बदलने की चर्चा है। उन्होंने बीजेपी के संभावित उम्मीदवारों के नाम मांगे थे। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि अगर आप नहीं देंगे तो मैं कल (सोमवार) सूची जारी कर दूंगा। इसके बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया। सीएम शिवराज ने इस मसले पर खुद ही सफाई दी है।

 

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि आज कल बीजेपी-मोदी और शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं। एमपी में भी कुछ हमारे बीजेपी के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं। कितने और कौन-कौन एमपी बीजेपी में उम्मीदवार हैं, कोई हमें बता सकता है? नहीं बताओगो तो मैं कल सूची दे दूंगा।

इसके बाद प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ गया है। दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, बीजेपी के बड़े नेताओं की तरफ से इसे लेकर कोई सफाई तो नहीं आई है, लेकिन शिवराज सिंह चौहान खुद ही जवाब देने सामने आ गए। सीएम ने ठहाका लगाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह की बातों पर कुछ कहने की जरूरत है क्या। उसके बाद सीएम में आगे बढ़ गए।

नड्डा से शिवराज ने की है मुलाकात
दरअसल, कांग्रेस के कई नेता हाल के दिनों में इसे लेकर ताना मार रहे हैं। गुरुवार को वीदिशा हादसे के बाद सीएम शिवराज अचानक से दोपहर में दिल्ली गए थे। वहां उनकी मुलाकात पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई थी। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद सीएम शिवराज शाम को ही भोपाल लौट आए थे। मुलाकात की तस्वीरें तो सामने आई थी लेकिन बात क्या हुई, यह सामने नहीं आ पाई थी।

एक महीने पहले भी हुई थी चर्चा
कांग्रेस सीएम बदलने की खबरों को खूब हवा दे रही है। एक महीने पहले भी इसे जोरशोर से हवा दिया गया था, जब एमपी में बीजेपी नेताओं की मैराथन मीटिंग चल रही थी। इस बीच बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने सफाई दी थी कि ऐसी कोई बात नहीं है। एमपी में हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान ही हैं।