कौन बनेगा करोड़पति ‘KBC 12’ में पहुंचना है! तो दीजिये जवाब आयुष्मान खुराना की फिल्म से जुड़ा है ये सवाल..

बीते लंबे समय से लॉकडाउन जारी है वहीं पिछले दिनों में बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स का निधन होने से हर तरफ गम का माहौल था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने अपने फेमस टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ के अगले सीजन का ऐलान कर दिया है. एक वीडियो शेयर कर महानायक ने बताया है कि जल्द ही इस शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. 

फेमस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन शुरू होने वाला है. अमिताभ बच्चन ने  अपने ट्विटर अकाउंट पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

बिग बी वीडियो में कहते हैं, हर चीज को ब्रेक लग सकता है. नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को. सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को. हर चीज को ब्रेक लग सकता है. ऑफिस वारी चकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को. हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है सपनों को.

बता दें कि रजिसट्रेशन के लिए सोनी लिव ऐप को डाउनलोड करना होता है या एसएमएस के जरिये जवाब देना होता है. इस सवाल का जवाब 11 मई की राज 9 बजे तक दिया जा सकता है. सोनी ने इस बार दर्शकों के लिए इमोशनल मैसेज के साथ केबीसी को शुरू किया है. सोनी ने सोशल मीडिया पर अपने गेम के प्रमोशन वीडियो के कैंपेन के लिए लिखा है कि, हर चीज को ब्रेक लगा सकता हों पर सपनों पर ब्रेक नहीं लग सकता. आपके सपनों को उड़ान देने फिर से आ रहे हैं.

बता दें कि गेम से जुड़ा तीसरा सवाल 22 मई तक पूछा जाएगा. अमिताभ बच्चन हर रात एक नया सवाल ले कर सामने आएंगे. सोनी टीवी ने कौन बनगा करोड़पति के सीजन-12 का रजिस्ट्रेशन प्रोमो हाल ही में लांच किया था. इसमें अमिताभ को देख दर्शकों के दिल झूम उठे थे. बता दें कि इस वीडियो को दंगल फेम नितेश तिवारी ने घर बैठे ही ही डायरेक्ट किया है.

नितेश ने केबीसी के कैंपेन के बारे में बताया है कि जब वे केबीसी के कैंपेन पर काम करते हैं  तो उस दौरान चल रही परिस्थितियों को ध्यान में रख कर इसे तैयार किया जाता है. लोगों की मनोदशा को समझने की कोशिश की जाती है और उसी के इर्द गिर्द कैंपेन तैयार करने का प्रयास किया जाता है.

केबीसी-12 का रजिस्ट्रेशन के लिए ऐसे करें प्रयास
सोनी लिव ऐप का अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड कर लें. इसके बाद सोनी लिव ऐप से केबीसी लिंक पर क्लिक करें और रजिस्ट्रेशन के सवाल का जवाब ए, बी, सी या डी में से कोई एक चुनकर दें. इसके साथ ही जो फॉर्म सामने आए उसमें अपनी डिटेल्स भरें और सबमिट कर दें. इसके बाद ‘केबीसी रजिस्ट्रेशन को कंप्लीट करने के लिए आपको धन्यवाद’ का मैसेज आ जाएगा.