भारत में लॉन्च हुआ Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, खरीदने पर फायदा भी मिलेगा

Vivo V30e 5G Smartphone Launched in India: वीवो (Vivo) एक पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड है और इसके जबरदस्त स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद हैं। वहीं कंपनी लगातार नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि वीवो ने नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है और 5G को सपोर्ट करता है।

यह स्मार्टफोन Vivo V30e है, जो Vivo V29e का सक्सेसर है। इसमें दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें AMOLED डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और 5500mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद जा सकता है। आइए आपको Vivo V30e 5G की खूबियों के बारे में जानते हैं।

Vivo V30e की कीमत और सेल

Vivo का यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च (Vivo V30e 5G Smartphone Launched in India) किया गया है, जिसमें पहला 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट है और दूसरा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट है। पहले 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। वहीं दूसरे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है।

एक अच्छी बात यह है कि कंपनी ICICI Bank और HDFC Bank कार्ड इस्तेमाल करने पर 3000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस स्मार्टफोन पर  2500 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है। ऑफलाइन स्टोर से 10 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। आप इसे फ्लिपकार्ट पर प्रीबुक कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन वेलवेट रेड और सिल्वर ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Vivo V30e 5G स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Vivo V30e 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच का Full HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। आप चाहे तो स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।

PM मोदी की फोटो CoWIN प्रमाण पत्र से हटी, जानें स्वास्थ्य मंत्रालय ने ऐसा क्यों किया

फोटोग्राफी के लिए Vivo V30e 5G स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 50MP का मुख्य लेंस दिया गया है। साथ में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलता है। आपको इसमें ऑरा लाइट का फंक्शन देखने को मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए  5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए 44W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

बैंक लोन पर वसूल रहे हैं ज्यादा ब्याज, RBI ने कही बड़ी बात!

इसके आलावा सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का फंक्शन मिलता है। इस स्मार्टफोन में 5G, 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर भी मिलते हैं।