Viral Video: सरपंच पति की दबंगई ! गांव के परिवार को दी मारने की धमकी

Vairal Video

पीथमपुर।  झाड़ीबरोदा पंचायत के सरपंच पति की दबंगई का मामला सामने आया है.। सागौर थाना अंतर्गत ग्राम झाड़ीबरोदा  के सरपंच पति कुंदन ने गांव के ही गरीब नार्शिंग जटविया एवं उनके परिवार को मारने और देखलेने की धमकी दी है जिसका वीडियो कुछ दिन से सोशल मीडिया पर खूब वायरल वीडियो (Viral Video) हो रहा है।

वायरल वीडियो (Viral Video) में तुझे मरूंगा और देख लूंगा जेसी बात साफ-साफ सुनाई दे रही है. इसके बाद नार्शिग एवं उनका परिवार काफी डरा-सहमा हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा ग्राम पंचायत झाड़ी बरोदा में प्रोग्राम पर कर्मचारियों को अपनी समस्या बताते समय सरपंच पति द्वारा मारने की धमकियां दी गई।

कई लोग समस्याएं लेकर आए थे जिसमें विकलांग बच्चों की समस्या थी जिनका आठ सालों से दिव्यांग बच्चों का पेंशन में नाम नहीं जोड़ा गया कई लोगों को दस साल हो गए खाद्यान्न पर्ची में नाम नहीं जोड़े गए ऐसी कइ समस्या लेकर आए हितग्राहियों।

जब ग्राम पंचायत में पहुंचे तो सरपंच लक्ष्मी पति कुंदन द्वारा धमकाया गया। गांव का काम नहीं करते है और कहा महीनो हो जाते है और ना ही कभी पंचायत खोली जाती है सरपंच पति घर से ही सारा काम करते हैं।

ताज़ा अपडेट्स: जैकी श्राफ भी कर रहे थैलेसीमिया से बचाव का प्रचार शहर में कई जगह लगे हैं फ्लेक्स

CAA को सरकार लोकसभा चुनाव से पहले इस तारीख़ से लागू करने की तैयारी में