loading...
Breaking News

Vastu Tips:आपकी कामयाबी पर घात लगा बैठी बुरी शक्तियां, इन 5 उपायों से करें खात्मा, तुरंत मिलेगी नौकरी

Vastu Tips- Job
Vastu Tips-job: कामयाबी के ये 5 उपाय अपनाए

Vastu Tips: आज के दौर में लोगों की सबसे बड़ी समस्या नौकरी की हैं। हर चौथा इंसान बेरोजगारी से परेशान हैं और नौकरी की तलाश में हैं। किसी को लाख कोशिशों के बावजूद भी नौकरी (Job) नहीं मिल पाती, इसके पीछे की वजह वास्तु दोष भी हो सकता हैं।

नौकरी (job) के आड़े आने वाले दोष को दूर करने के लिए वास्तु शास्त्र (Vaastu Shaastra) में कई उपाय हैं। जिनके जरिए आप दोष को दूर कर सफलता हासिल कर सकते हैं। आखिर क्या है ये उपाय… चलिए आपको बताते हैं

किसी भी शुक्रवार के दिन भुने हुए चने, गुड़ और खट्टी-मीठी गोलियां आठ साल तक के बच्चों में बांटें और शाम के समय घर के पूजास्थल पर भगवान का ध्यान करते हुए घी का दीपक जलाएं। ऐसा करने से आपकी नौकरी की तलाश शीघ्र ही पूरी होगी।

गणेश मंदिर में भगवान गणपति जी को अपने मन की इच्छा बताकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और अपने घर आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूरा हो जाए तो आप फिर से मंदिर जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।

मंगलवार के दिन एक नारियल का गोला लें और उस गोला में एक छेद कर लें। इसके बाद उस नारियल में छेद घी और बूरा भरकर इस नारियल गोले को किसी बरगद के नीचे या जहां चीटियां अधिक रहती हों उस स्थान पर रख आएं। यह उपाय अचूक है और आपको सफलता दिलाने में कारगर है। आप इस उपाय को लगातार पांच बार करें, अवश्य लाभ मिलेगा।

मंगलवार की रात के 12बजे किसी चौराहे पर जाकर एक नींबू के चार टुकड़े करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस अपने घर आ जाएं। ऐसा करने से भी आपकी नौकरी की तलाश अवश्य पूरी होगी।

किसानों को राहत देने के लिए यह राज्य दे सकता है पेट्रोल-डीजल पर सब्सिडी

शुक्रवार के दिन बिना खोले एक ताला बाजार से खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

EPFO: पीएफ कर्मचारियों की आगई मौज,आने जा रही हैं खाते में मोटी रकम

Source link

Check Also

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: सोमवार को EPFO ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि वित्त वर्ष …