loading...
Breaking News
CNG

Uttar Pradesh: पाली गांव में हुआ थिंक गैस के सीएनजी पम्प का आरम्भ

– दिल्ली यमनौत्री हाईवे पर स्थित इस CNG पम्प के बनने से लोगों को मिली बड़ी राहत

– बागपत के पहले ऑनलाइन सीएनजी पम्प पर बैटरी चार्जिंग की सुविधा भी है उपलब्ध

CNG

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

जनपद बागपत के पाली गांव में थिंक गैस का CNG  पम्प शुरू होने से जनपद के लोगो को बड़ी राहत मिली है। पम्प का उद्घाटन बागपत के जिलाधिकारी डॉ राजकमल यादव ने किया। इस अवसर पर बागपत के एडीएम अमित कुमार और बागपत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह उपस्थित थे।

दिल्ली यमनोत्री हाईवे पर स्थित यह सीएनजी पम्प बागपत शहर से दिल्ली की और मात्र 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। थिंक गैस के इस सीएनजी पम्प के संचालक बलजीत सिंह टूर्ण ने बताया कि सीएनजी पम्प 12 नोजिल वाला है, जिससे एक साथ काफी संख्या में गाड़ियों में सीएनजी की रिफिलिंग की जा रही है।

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की 499 रुपये में बुकिंग शुरू

बताया कि यह बागपत का पहला ऑनलाइन सीएनजी पम्प है। ऑनलाइन होने के कारण इस पम्प पर सीएनजी का प्रेशर ऑफलाइन पम्प से ज्यादा होता है। जिससे कम से कम समय में गाड़ियों में सीएनजी की रिफलिंग हो जाती है। बताया कि बैटरी चार्जिंग की सुविधा भी थिंक गैस के इस सीएनजी पम्प पर उपलब्ध है।

UP News : प्रियंका गांधी पहुंचीं लखीमपुर, बदसलूकी झेलने वाली महिला से की मुलाकात

इसके अलावा गाड़ियों में हवा भरने की व्यवस्था है। वेटिंग एरिया के साथ-साथ लोगों के लिये शुद्ध जल उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इस पम्प के लगने से लोगों को सीएनजी के लिये दूर-दराज स्थानों पर नही जाना पड़ेगा और वह अपने वाहनों में सीएनजी की रिफलिंग अपने गृह स्थान पर ही करा सकेंगे।

Bulandshahr: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, दिल्ली में उपचार के दौरान मौत

50 हजार रुपये महीना लेकर ISI के लिए मुखबिरी करता था सेना का नायक परमजीत, गिरफ्तार