Top 10 South Indian Movies: साउथ की बार-बार देखने वाली 10 फिल्में, जिनके सामने इंडियन क्रिटिक्स ने भी माथा टेका

Top 10 South Indian Movies: हर रोज कई नई फिल्में रिलीज होती हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। वहीं इनमें ऐसी कई फिल्में होती हैं, जो खूब चलती हैं। वहीं कई ऐसी फिल्में हैं, जो ज्यादा नहीं चलती हैं। पर ऐसी भी फ़िल्में भी होती हैं, जो रिकॉर्ड कायम कर देती हैं और लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यही नहीं ये फिल्में हमेशा चलती हैं।

कुछ फिल्मों की कहानी से लेकर एक्टर की परफॉरमेंस काफी अच्छी होती है। इन फिल्मों को क्रिटिक्स से लेकर हर कोई पसंद करता है। आज हम यह आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूब पसंद की गई हैं। इन फिल्मों को क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग दी है। आइए उन फिल्मों के बारे में जानते हैं।

Top 10 south Indian Movies की सूची

पहली फिल्म है बाहुबली, जिसके दोनों पार्ट को खूब पसंद किया गया है। यही नहीं क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म के दोनों पार्ट को खूब पसंद किया। आपने यह फिल्म देखी है तो आप खुद समझ गए होंगे। इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती नजर आए थे।

दूसरी फिल्म है जय भीम, जिसे क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया है। जय भीम में एक्टर सूर्या नजर आए थे। अगर आपने यह फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो आपको जरूर देखना चाहिए।

तीसरी है दृश्यम 2, जिसमें मोहन लाल बतौर एक्टर नजर आए थे। यह क्लासिक हिट फिल्म थी और आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

चौथी है सोरारई, जिसमें सूर्या ही नजर आए थे। यह फिल्म बेहद ही कमाल की थी और आप इसे अमेजन प्राइम पर उड़ान नाम से देख सकते हैं। अगर आपने यह फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो आपको जरूर देखना चाहिए। इसकी कहानी देखकर आप सबकुछ भूल जाएंगे।

पांचवी है बैंगलोर डोज, जो बेहद कमाल की फिल्म है। इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। आप इसे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

छठवीं है महानती, यह फिल्म भी बेहद कमाल की है। आप इसे देख सकते हैं और आपको पूरा मनोरंजन मिलेगा।

सांतवीं है असुरन, जिसमें कमाल के एक्टर धनुष नजर आए थे। इस फिल्म को तो लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। इसके आलावा धनुष की  परफॉरमेंस को खूब पसंद किया गया था। आप असुरन को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

आठवीं है सुपर डीलक्स, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यह भी एक शानदार फिल्म है और आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

SIP Investment Plan: SIP हर महीने 50 हजार रुपये का निवेश और 5 करोड़ के ऊपर कमाई, कैलकुलेशन देखें

नौवीं है रत्तासन, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यह फिल्म क्लासिक हिट रही है। इसमें एक्टर विष्णु विशाल नजर आए थे। क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छी रेटिंग दी थी। आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

WhatsApp का नया फीचर देगा नई सुविधा, देखें डिटेल

10वीं है प्रेमम, जो कमाल की फिल्म है। इसमें साईं पल्ल्वी और निविल पॉली नजर आए थे। आप इसे यू ट्यूब पर देख सकते हैं।