सुशांत की थ्रोबैक फोटो अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड संग वायरल, खूब दिखा याराना

https://www.instagram.com/p/CD-pVmFlhho/?utm_source=ig_embed&ig_mid=6779F8D0-7BCA-4F74-8AC6-A3555BCA8D5B

सुशांत संग रिश्ते को भूलना अंकिता के लिए बेहद कठिन रहा. सुशांत के चले जाने के बाद अंकिता की जिंदगी में जिस नए शख्स की एंट्री हुई उसका नाम विकी जैन है. इन दिनों अंकिता विकी को डेट कर रही हैं.

अंकिता के बॉयफ्रेंड संग सुशांत की पुरानी फोटो वायरल

लेकिन क्या आप जानते हैं विकी को सुशांत भी जानते थे. सुशांत विकी को जानते ही नहीं बल्कि उनके साथ अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते थे. इसका सबूत एक थ्रोबैक फोटो से मिला है. जिसमें सुशांत विकी जैन को हग करते हुए उन्हें गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में दोनों का ब्रदरहुड और याराना देखने को मिलता है.

ये तस्वीर फिल्म धोनी के शूट के दिनों की नजर आती है. क्योंकि तस्वीर में सुशांत लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने अंकिता लोखंडे को हिला कर रख दिया था. एक्टर के साथ चाहे अंकिता का ब्रेकअप हो गया था लेकिन दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं थी. सुशांत सुसाइड केस में अंकिता एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मुहिम भी चला रही हैं. वे सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं.

अंकिता सुशांत के परिवार का सपोर्ट बनकर खड़ी हैं. अंकिता ने आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत डिप्रेस्ड नहीं हो सकते. वे इस बात पर यकीन करती हैं कि सुशांत जैसा खुशमिजाज व्यक्ति सुसाइड जैसा कदम भी उठा सकता है.

अंकिता का कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते और अगर किया भी है तो वे इसकी वजह जरूर जानना चाहेंगी. मालूम हों, सुशांत केस में जहां अंकिता को लोग सपोर्ट कर रहे हैं वहीं रिया चक्रवर्ती को ट्रोल कर रहे हैं.