21वीं सदी का यह आशिक भी लैला-मजनू से कम नही, गर्लफ्रैंड से मिलने गुजरात से वाराणसी पैदल ही आ गया यह युवक

 

वाराणसी।भले ही किसी जमाने में हीर-रांझा, लैला मजनू ने इश्क की कसौटी पर खुद को खरा साबित किया और अपनी प्रेम कहानी को अमर बनाया, लेकिन 21वीं सदी का आशिक भी अतीत से कमजोर नहीं। आज के युवाओं में भी प्रेम की कशिश और चाह उसी तरह दिखती है। इसका जीता जागता प्रमाण गुजरात से आये एक प्रेमी ने दिया। 

विगत दो माह से देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे। युवा और प्रेमी जोड़े भी अपनों से ना मिल पाने से परेशान हैं। गुजरात से बनारस एक युवक अपनी गर्ल फ्रैंड से मिलने पैदल ही चला गया। प्रेमिका भी उससे मिलने घर से भाग गई। बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच प्यार मोबाइल पर मिस कॉल से शुरू हुआ था। 

इस शख्स को इस कारण करना पड़ीं एक साथ दो प्रेमिकाओं से शादी

वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में एक मां ने बेटी के लापता हाेने की सूचना दी। पुलिस ने लड़की का मोबाइल नंबर ट्रैस करके खोजबगीन शुरू की। लड़की का लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिला। पुलिस वहां पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ थी। पूछताछ करने पर पता चला की युवती का प्रेमी गुजरात का रहने वाला है।

दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था। लेकिन लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पा रहा था। फिर एक दिन वह अहमदाबाद से पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इधर लड़की भी मंगलवार की देर शाम घर से साइकिल से घर से बाहर निकली। गांव में साइकिल खड़ी अपने परिचत के साथ अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई। युवती थाने पर आने के बाद भी प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही। 

शादीशुदा युवक ने लड़की से कई बार किया प्यार का इज़हार…नहीं मानी तो कर दिया खौफनाक मर्डर