शादी के तीन माह के अंदर प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, जेवर और लाखों रुपए भी ले गई

 

कैमूर पुलिस ने नवविवाहिता और उसके प्रेमी को उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया

कैमूर पुलिस ने नवविवाहिता और उसके प्रेमी को उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिहार (Bihar) की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद (Chandauli District) के प्रहलादपुर गांव से युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नवविवाहिता के पास से एक किलो चांदी, पांच थान सोने के जेवर और 1.42 लाख रुपया बरामद किया ह.

कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में शादी के तीन माह बाद युवती के अपने प्रेमी संग फरार (Wife Elopes Wth Lover) होने का मामला सामने आया है. महिला पर आरोप लगा है कि वो अपने ससुराल से लाखों रुपए और जेवर लेकर फरार हुई है. घटना चांद थाना क्षेत्र के सिरहिरा गांव की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिहार की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद (Chandauli District) के प्रहलादपुर गांव से युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक किलो चांदी, पांच थान सोने के जेवर और 1.42 लाख रुपया बरामद किया है.

प्रेमी के साथ घूमने गई नाबालिग से अपराधियों ने की सामूहिक दुष्‍कर्म की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक युवती का शादी इसी साल आठ जुलाई को हुआ था. ससुराल में तीन माह भी नहीं रही महिला घर से जेवर और पैसे लेकर रात को अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जिसके बाद 19 अक्टूबर को विवाहिता के ससुर ने चांद थाने पहुंचकर अपनी बहू के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया. जवाब में महिला के पिता ने अपने बेटी के ससुरालवालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में काउंटर केस दर्ज करा दी. पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरू की तो पता चला कि नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ यूपी के चंदौली में रह रही है. पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महिला के पास से 1.42 लाख रुपया और जेवर बरामद किया है.

नवविवाहिता ने अपने पति और ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति शराब के नशे में उससे मारपीट करता था और किसी से बात नहीं करने देता था. साथ ही कहा कि उसका ससुर उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाता था. जब उसने अपने मायकेवालों से पति और ससुर के करतूतों के बारे में बताया तो घरवालों ने उसकी कोई मदद नहीं की. उसके मुताबिक जब उसने अपने दोस्त अंकित मौर्य को आपबीती बताई तो उसने ससुराल से भागने में उसकी मदद की. नवविवाहिता ने कहा कि वो ससुराल से कोई समान नहीं लेकर भागी थी बल्कि जो कुछ उसके पिता ने दहेज में दिया था वो उसी को लेकर गई थी.कैमूर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिलनवाज अहमद ने बताया कि चांद थाना में पिछले दिनों एक मामला दर्ज हुआ था कि एक नवविवाहिता रात्रि में लाखों रुपए और जेवर लेकर किसी के साथ फरार हो गई है.

महिला डॉक्टर को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

वहीं युवती के पिता ने भी मामला दर्ज करवाया था कि उनकी बेटी की उसके ससुरालवालों ने हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का निकला. युवती का उसके ही गांव के रहने वाले अंकित नाम के युवक के साथ प्रेम था. वो उसके साथ रह रही थी. यह दोनों बाहर जाने के तैयारी कर रहे थे कि उन्हें  यूपी के गाजीपुर के सैदपुर स्टेशन रोड से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को उसके पास से 1.42 लाख रुपए और जेवर भी मिले हैं.

Source link