प्रेमी ने प्रेमिका का बेरहमी से किया मर्डर, टुकड़े कर नहर में बहाया, पुलिस जांच में जुटी

आगरा. आगरा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. प्रेमी ने महिला के शरीर के टुकड़े करके नहर में बहा दिया. महिला की बेटी के बयान से 40 दिन बाद ये मामला पुलिस के सामने आया. पुलिस ने प्रेमी उमेश सहित तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

एसपी सिटी ने कहा कि उमेश से अभी पूछताछ की जरूरत है. शव की बरामदगी न होने पर बाल से डीएनए का प्रयास किया जाएगा. बिना शव हत्या के जेल भेजा गया तो आरोपियों को आराम से जमानत मिल जाएगी. उन्होंने कहा कि शव का एक टुकड़ा भी मिल गया तो केस में मजबूती आएगी.

ताजमहल के आसपास फैला कचरा, हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मी

ये मामला आगरा के जगदीशपुरा थाने का है. 38 वर्षीय मंजू की शादी बल्देव निवासी रनवीर सिंह से हुई थी. दोनों की चार बेटियां हैं. जिनमें से एक की शादी हो चुकी है. लगभग एक साल पहले पति से अनबन होने से पति का घर छोड़कर आगरा आई.

आगरा- चांदी की हेराफेरी कारीगर को पड़ी महंगी, पुलिस ने भेजा जेल

मंजू अछनेरा के रहने वाला उमेश कुशवाहा से पहले से संपर्क में थी. मंजू अपनी दस साल की बेटी के साथ उसके साथ रहने लगी. लगभग 40 दिन पहले मंजू की दस साल की बेटी अपने पिता के पास पहुंची और बताया कि उमेश समेत चार लोगों ने उसकी मां को काटकर नहर में बहा दिया है. जिसके बाद रनवीर जगदीशपुरा थाने गया और पुलिस को पूरी बात बताई.

आगरा: दोस्तों ने किया युवती का सौदा, शराब में मिलाकर पिलाई थी नींद की गोलियां

जिसके बाद सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह और इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बैजनाथ ने आरोपी उमेश को अरेस्ट किया. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि इस हत्या में उसका भाई राधेश्याम, पिता फाल सिंह और भाई का साला टिंकू भी शामिल थे. उमेश ने पूछताछ में बताया कि उसने शव के टुकड़े नहीं किए थे. हत्या के बाद शव को नहर में बहा दिया था.

बिहार में हैवानियतः 5 मनचलों ने नाबालिग को अगवा कर बनाया हवस का शिकार

Source hindustan live