loading...
Breaking News
the killing

मध्यप्रदेश: प्रेम में चोट खाये प्रेमी ने युवती सहित तीन लोगों की हत्या, बाद में की आत्महत्या 

आरोपी भानु ठाकुर दो पिस्तौल लेकर 25 वर्षीय युवती के घर में घुसा और वहां अंधाधुंध गोलियां चला कर हत्या (the killing) कर दी

एकतरफा प्रेम प्रसंग में चोट खाये 22 वर्षीय युवक ने एक युवती सहित तीन लोगों की शनिवार को कथित रुप से पिस्तौल से गोली मारकर हत्या (the killing) कर दी और बाद में खुद को भी गोलीमार ली।

आमला थाने की प्रभारी निरीक्षक सुनील लता ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर आमला कस्बे में दोपहर करीब दो बजे हुई। जहां आरोपी भानु ठाकुर दो पिस्तौल लेकर 25 वर्षीय युवती के घर में घुसा और वहां अंधाधुंध गोलियां चला कर हत्या (the killing) कर दी

अधिकारी ने बताया कि ठाकुर ने घर में मौजूद युवती, उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई और 18 वर्षीय पड़ोसी की गोली मारकर हत्या (the killing) कर दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार, युवती के परिवार वालों ने ठाकुर के खिलाफ युवती का पीछा करने और छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने दिन में ठाकुर को थाने बुलाया और युवती के पास जाने से मना किया था।

अधिकारी ने बताया कि थाने से निकलने के बाद आरोपी युवती के घर गया और दरवाजा बंद कर अंदर गोली चला दी। आरोपी ने एक वीडियो भी लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर उसमें पुलिस को टैग किया।

पत्नी ने रची पूरी साजिश, प्रेमी से करवा दी पति की हत्या

वीडियो में ठाकुर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह इस कृत्य के लिए स्वयं को जिम्मेदार मानता है और अपने परिवार से माफी मांगता है। लता ने बताया कि ठाकुर ने राकेश हारोड़े (27) का भी नाम लिया जिसने उसे पिस्तौल उपलब्ध कराई थी। पुलिस ने हारोड़े को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।

OMG:विवाह से पहले इस गांव की लड़की को बनाना पड़ता हैं मां, यह है वजह

Source link