ड्रग्‍स केस में आया ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर का नाम, जया साहा से वीड मांग रहे थे मधु मांटेना वर्मा

 

ड्रग्‍स केस में आया 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर का नाम, जया साहा से वीड मांग रहे थे मधु मांटेना वर्मा

जया साहा से मधु मांटिना वर्मा मांग रहे थे वीड. (Pic- Social media)

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के सामने रोजाना मामले में नए नाम सामने आ रहे हैं. अब टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) और फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ के एक प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा के बीच चैट में हुई बातचीत सामने आई है. इसमें वह जया साहा से ड्रग्‍स वीड की मांग करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह ड्रग्‍स चैट 22 जून 2020 की है.

चैट के अनुसार मधु मांटेना वर्मा जया साहा से वीड की मांग कर रहे हैं. इस पर जया साहा ने कहा था कि ‘ठीक है वीड भिजवा दूंगी.’ अब इस मामले में एनसीबी की टीम मधु मांटेना वर्मा से आज पूछताछ करेगी. इस दौरान जया शाह और वर्मा को आमने सामने बैठाकर चैट दिखाकर पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि मधु मांटेना वर्मा भी क्वान कंपनी से जुड़े हैं. इसी कंपनी के लिए जया साहा काम करती हैं. अब तक ड्रग को लेकर जया साहा के श्रद्धा कपूर, नम्रता और अब मधु से चैट सामने आ चुके हैं. जया ने पूछताछ में बताया है कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्रिटीज डिप्रेशन के शिकार हैं. उन्‍हें खुश करने के लिए उन्‍होंने ड्रग्स भिजवाया. एनसीबी को शक है कि जया साहा गुमराह कर रही हैं.

गुना: किसान के जहर खाने के मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

Source link