डायलॉग धांसू लेकिन क्लाइमेक्स फुस, ऑडियंस बोली-बहुत लंबे एपिसोड?

Mirzapur Season 2 Review, Release on Amazon Prime Video Updates: मिर्जापुर सीजन 2 रिलीज कर दिया गया है। पहले पार्ट में मुन्ना भैया ने खूब खून की होली खेली। पर इस बार गुड्डू भैया चुन-चुन कर बदला लेते दिख रहे हैं। गुड्डू भैया के साथ इस बार गोलू भी हाथ में बंदूक लिए निशाने मारती दिख रही हैं। बताते चलें गुड्डू भैया बने हैं अली फजल (Ali Fazal) और गोलू के कैरेक्टर में हैं श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi)।

जिससे बदला लिया जा रहा है वह हैं कालीन भैया और उनका बेटा मुन्ना भैया यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और दिव्येंदु शर्मा(Divyenndu Sharmaa)। 2 साल लंबे इंतजार के बाद फैंस के सामने आई मिर्जापुर 2 को वक्त से पहले ही रिलीज कर अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया गया। ऐसे में देर रात से ही फैंस अमेजन खोल कर बैठे हैं। वैसे तो अब तक डिजिटल प्लैटफॉर्म पर कई सारी वेब सीरीज आ चुकी हैं। लेकिन एक मिर्जापुर ही अब तक की ऐसी वेब सीरीज है जिसका दर्शकों ने खुली बाहों से स्वागत किया है।

मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट मामले में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज

कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में वह सबकुछ है जो दर्शक देखना चाहते हैं। इस सीरीज को देख कर लगता है मानों असली मिर्जापुर ही सामने हो। कैसी है ‘मिर्जापुर 2’ और सीरीज को देख कर क्या है ऑडियंस का रिएक्शन आइए जानते हैं:-

Mirzapur 2 Cast: पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर
Mirzapur 2 Web Series Genre- क्राइम थ्रिलर
Mirzapur 2 Director- करण अंशुमन, गुरमीत सिंह
Mirzapur 2 Star Rating- 4

लूडो के खेल में पिता ने की चीटिंग, तो हारी बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, बोली- अब वे मेरे पापा नहीं

 

Source link