कांग्रेस के पाप का घड़ा सवा साल में भर गया डाभियाखेड़ा में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने कहा

कानून बनाकर देंगे पट्टे का लाभ

०-नीलेश जुनागाड़े की रिपोर्ट

बुरहानपुर। मैंने जो काम किया वह मेरा फर्ज था। जितने विकास के काम भाजपा ने किए वह कांग्रेस ने नहीं किए। सुमित्रा कासडेकर ने कहा कोई काम नहीं हो रहा। उसने तय किया और भाजपा में आ गई। मैं चौथी बार मुख्यमंत्री बना। मुझे तो उम्मीद नहीं थी।

कांग्रेस के पाप का घड़ा सवा साल में भर गया। सुमित्रा ने लट्ठ मारकर फोड़ दिया। मैंने विकास का कोई काम नहीं छोड़ा। यह तो विकास का ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। राजस्व की जमीन पर कोई के भी कब्जे हों उनपर काबिज आदिवासी और जो नहीं उन्हें भी पट्टे दिए जाएंगे। यह मप्र के लिए बड़ी घोषणा है। पीढ़ियों से जमीन पर रहे हैं उन्हें नए नियम कानून बनाकर बिनाई के पट्टे दे दिए जाएंगे। 2005 के पहले से काबिज लोगों को पट्टे देंगे। 37 लाख गरीबों के नाम जोड़े। कौन गरीब छूट गए सूची बना लो। मामा के राज में कोई भूखा नहीं सोएगा। दादा कमलनाथ आ गए। उनके कारण रेगुलर वाले किसान भी डिफाल्टर हो गए। तुम्हारे ब्याज की गठरी शिवराज उतारेंगे। कमलनाथ के पाप की सजा किसानों को नहीं भुगतने देंगे।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गुरुवार को ग्राम डाभियाखेड़ा में आयोजित सभा में कही। उन्होंने कहा कि वह मुझे रोज गाली देते हैं। कभी कहते हैं यह घुटने टेक है। कभी कहते हैं कमीने हैं। अरे सेठ कमलनाथ सुन लो सेठ हम कमीने हैं। मैंने विद्यार्थियों की फीस भरना चालू की सेठ ने बंद कर दी। सेठ जी मुझे गाली देते हो। कांग्रेस ने गरीब बहनों के मुंह से लडडू के 16 हजार भी छीन लिए। सेठ कमलनाथ जवाब दो। पीएम आवास भी वही गप्प कर गए। 3 साल में हर गरीब की कच्ची झोपड़ी पक्की करके देंगे फिर भी वह हमें कमीने हैं कहते हैं। मेरी बेटियों की शादी के लिए उन्होंने 51 हजार का कहा नहीं दिए।
भानजे भानजी घर आ गए पर 51 हजार नहीं आये।
हम दुर्घटना पर 4 लाख देते थे।

सेठ कमलनाथ आप ने तो कफन के 5 हजार भी छीन लिए। बच्चों को किराया का कमरा नहीं मिलता तो हम चुकाएंगे। विदेश भी भेजेंगे। पीएम सम्मान निधि के हमने 10 हजार कर दिया। यह शगुन की शुरुआत है। पैसा आने दो और देंगे। खेतों के लिए मुख्यमंत्री खेत योजना शुरू करेंगे। सीएम ने कहा बुरहानपुर में केला एक्सपोर्ट क्लस्टर बनाया जाएगा। उन्होंने जनता के खजाने का दुरुपयोग कर अपने घर भर लिए। मैं क्षेत्र की तसवीर बदल दूंगा। आखिर में उन्होंने कहा मामा अच्छा कि कमलनाथ अच्छा। मामा को मुख्यमंत्री बनाओगे। सुमित्रा को जिताओगे। इस पर लोगों ने कहा जिताएंगे।

आई लव यू मामा…आई लव यू टू भानजे
मंच पर आये ही किसी व्यक्ति ने भीड़ में से कहा आई लव यू मामा तब सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा आई लव यू टू भानजे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर ने कहा कांग्रेस ने जनता के साथ जो 15 महीने धोखा किया उसका जवाब देंगे।

मांधाता विधानसभा उपचुनाव में किसके सिर बंधेगा जीत का सेहरा
इस दौरान चुनाव प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे, अंतरसिंह आर्य, पूर्व विधायक मंजू दादू, नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल, पूर्व महापौर अनिल भोसले, अतुल पटेल, दिलीप श्रॉफ, नरहरी दीक्षित, मनोज तारवाला, विजय गुप्ता, प्रदीप जाधव, संजय विजयवर्गीय, मधु चौहान, विक्रम चौहान, राजू पाटीदार, वीरेन्द्र तिवारी, सहित भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

किसने क्या कहा-
– सांसद नन्दकुमारसिंह चौहान ने कहा पिछड़े हुए विधानसभा को जिसने उजालों में लाया वह जननायक हमारे बीच है। 80 करोड़ के रोड, 27 डेम तालाब, 24 घण्टे बिजली दी। 2005 के पहले के जिनके वनभूमि पर कब्जे हैं उन्हें पट्टे दिए जाए। राजस्व की जमीन पर काबिज लोगों को भी दें। मांडवा, बाकडी, सागफाटा के गांव में बिजली के खम्भे लगवाएं।
– पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस ने कहा रहमानपुरा में तालाब बना। स्कूल खुले। आप मुख्यमंत्री बने रहे यह जरूरत हमारी है। 28 सीटों पर उम्मीदवार शिवराजसिंह चौहान लड़ रहे हैं।

जीतू पटवारी बोले-टाटा-अंबानी से बात करते हैं कमलनाथ,धूल बराबर भी नहीं हैं शिवराज