‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर को,अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता!

 

[adsforwp id=”57344″]

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु होने के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे हैं.

लोग करण पर स्टार किड्स को मौका देने और नेपोटिज्म के संरक्षक होने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं अब करण जौहर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. खबर  है कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने करण जौहर के फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में लगे पैसे वापस कर दिए हैं और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

करण जौहर को लेकर सोशल मीडिया पर तो यह खबर थी ही कि वह अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से को प्रोड्यूसर के तौर पर हटाये जा रहे हैं. लेकिन अब अधिकारिक ट्वीट से इस खबर पर पक्की मोहर लग चुकी है. 

अब ऐसे में कुछ यूजर्स यह बोल रहे हैं कि इस फैसले के पीछे का मकसद जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म को विवादों से बचाना है. यह निर्णय मौजदा माहौल को देखते हुए लिया गया है. क्योंकि सोशल मीडिया पर लगातार करण जौहर और आलिया भट्ट की फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग उठ रही है. 

आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन से पहले अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. पहले यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन बीते दिनों ही फिल्म की नई रिलीज डेट जारी की गई है. अब यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. 

ये भी पढ़े...संजना सांघी ने अपने बयान में बताया- Metoo के आरोप से टूट गए थे सुशांत!