loading...
Breaking News
Train

Train के सामने आकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली लडकी की बचाई जान

Train पायलेट राहुल को इंवेन्ट आया कि एक लडकी राऊ रेल्वे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज के निचे पटरी पर आत्महत्या करने के लिए लेटी है। पुलिस थाना राऊ ने त्वरित कार्यवाही कर, ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली लडकी की बचाई जान।

इंदौर । पुलिस थाना राऊ की एफआऱवी-41 मे कार्यरत आर 503 राजु रावत ,पायलेट राहुल को इंवेन्ट आया कि एक लडकी राऊ रेल्वे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज के निचे Train की पटरी पर आत्महत्या करने के लिए लेटी है।सूचना को गम्भीरता लेकर तुरन्त एफआरवी को थाने लेकर आये और थाने से महिला आर 1438 सीमा परमार व आर 43 मुलायम को साथ लेकर तुरन्त ओवर ब्रिज के नीच पहुचे, जहाँ पर एक लडकी पटरी पर लेटी हुई थी ।

जिसे तुरन्त महिला आरक्षक 1438 सीमा की मदद से पटरी पर से हटाया गया। उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम शिखा (परिवर्तित नाम) उम्र 17 साल निवासी बैरागी कालोनी पीथमपुर जिला धार का बताया। उक्त लडकी को थाने पर लेकर आये और थाने पर प्रआर 2843 पुष्पा चौहान , महिला आर.1438 सीमा द्वारा उसकी परेशानी को जानने का प्रयास किया गया और उसे उचित समझाइश दी गई ।

मुंबई लोकल में बेटिकट यात्रा करने को मजबूर लोग, रेलवे ने वसूला डेढ़ करोड़ से ज्यादा जुर्माना

उक्त लडकी के पिता को थाने पर बुलाया गया एवं उक्त लडकी को उसके पिता के सुपुर्द किया गया उनको उसका ध्यान रखने की समझाइश दी गई ।
इस तरह राऊ पुलिस द्वारा पूरी संवेदनशीलता एवं तत्परता से कार्यवाही कर एक लडकी को आत्महत्या करने से रोककर जान बचाई गई ।

उक्त कार्यवाही मे थाना प्रभारी राऊ निरीक्षक नरेन्द्र सिंह रघुवशी के मार्गदर्शन में म.प्रआर 2843 पुष्पा चौहान, आर.503 राजु रावत,आर.43 मुलायम, म.आर.1438 सीमा परमार, की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

बेटा मां को पैसों के लिये बीच सड़क पर घसीटता रहा,कुत्ते ने दिखाई वफादारी,देखे Video