loading...
Breaking News

बोले शिवराज- हमने सोचा कांग्रेस 5 सालों के लिए आई, इनकी कृपा से 15 माह में विदा हुई

Satna

सतना (Satna) जिले के विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कई महत्वपूर्ण चुनावी वादे भी किए.

सतना (Satna) जिले के विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कई महत्वपूर्ण चुनावी वादे भी किए. उन्होंने कहा कि देर हुई है अंधेर नहीं होने दूंगा. बरगी का पानी यहां आना है, अगले डेढ़ साल में पानी आएगा. नर्मदा मैया हरियाली और सुख समृद्धि लाएगी. बरगी का पानी आने के बाद क्षेत्र में 3 सौ की जगह 6 सौ करोड़ का गेहूं खरीदा जाएगा.

किसान का कल्याण हमारा ध्येय है. बिना पानी खेती कैसे होगी ये दर्द हम जानते हैं. हमने बाणसागर का काम पूरा कराया, नर्मदा का पानी आपकी धरती पर ला कर ही चैन की सांस लूंगा.

सड़क और गड्ढों में फर्क नहीं था
शिवराज सिंह चौहान ने Satna चुनावी सभा मे  दिग्विजय के शासन पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्गी के शासन में सड़क और गड्ढों का अंतर पता नहीं चलता था. उन्होंने प्रदेश का सत्यानाश कर दिया था. आजकल कमलनाथ और दिग्गी हमसे पूछते हैं. मैं कन्या पूजन करता हूं, तो उन्हें तकलीफ होती है. तो क्या मैं कांग्रेसियों का पूजन करूं?

मैहर की शारदा मैया ने विदा किया
सीएम ने कहा कि वो 15 माह के लिए फिर आये थे. हमें लगा 5 साल के लिए आ गए हैं, लेकिन मैहर की शारदा मैया की कृपा से उन्हें 15 माह में ही विदा कर दिया.

उन्होंने कहा कि बहनों से लड्डू के पैसे, मौत पर मिलने वाली मदद और कफन के पांच हजार रुपये भी कमलनाथ ने छीन लिए. हम अपने बच्चों का भविष्य धन के अभाव में अंधकारमय नही होने देंगे. एक रुपये किलो गेहूं और नमक कांग्रेस ने नहीं भाजपा ने दिया. उस पर भी पीएम मोदी ने फ्री देने का वादा किया. कोई भी गरीब भूखा नहीं सोएगा.

तंज: शिवराज सिंह ने कांग्रेस आलाकमान पर साधा निशाना, बोले- सर्कस जैसी बन गई है पार्टी

घर बनवा कर देंगे
आवासहीनों को ,बड़े परिवारों को जमीन देंगे ,घर बनवा कर देंगे. आवास योजना में जिनके नाम छूटे थे. उनके नाम जोड़ने के लिए आवास प्लस योजना शुरू कराई है. नाम जुड़े हैं कि जिनके रह गए हों उनके भी जोड़े जाएंगे शिवराज ने कहा मैं झूठ नहीं बोलता, समय लगेगा ,तीन चार साल लग सकते हैं लेकिन हर गरीब को घर देंगे. कमलनाथ ने तो कह दिया था कि पैसे नहीं हैं, इसलिए पीएम आवास योजना अटक गई थी.

मोदी ने कोरोना की वैक्सीन दिलवाई
सीएम ने कहा कि आज कोरोना से मुक्ति की तरफ हम बढ़ रहे हैं और इसके लिए मोदी जी को धन्यवाद देता हूं, उन्होंने मुफ्त वैक्सीन दिलाई. आयुष्मान भारत योजना इलाज के लिए पीएम ने शुरू कराई है ताकि इलाज गरीब पर भारी न पड़े. पोषण आहार ,स्कूल ड्रेस कोई ठेकेदार नहीं बल्कि महिला स्वं सहायता समूह बनाएंगे. हम चाहते हैं कि हर महिला के घर कम से कम 10 हजार रुपये की आमदनी हो.

India Vs Pakistan: जानिए कब-कब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में चटाई धूल

कांग्रेस खत्म हो गई है
हमने सोचा था कि दिसंबर के अंत तक चुनाव होंगे लेकिन हमारा अनुमान गलत हो गया,चुनाव अक्टूबर में ही आ गए. हम घोषणा नहीं कर सकते. लेकिन वीरांगना अवंति बाई लोधी की प्रतिमा सेमरवारा में लगेगी. आचार संहिता खत्म होने के बाद सरकार लेकर फिर सेमरवारा आऊंगा. कांग्रेस कुछ नहीं करेगी, बचा कुछ नहीं है. दिल्ली में भी एक ही परिवार है ,मप्र में भी सब कुछ कमलनाथ बाकी कांग्रेस अनाथ. कांग्रेस को वोट दें कर दो साल बर्बाद न करें.

Bitcoin: आज हुई और मंहगी, जानिए कितना बड़े रेट

Source link

Check Also

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: सोमवार को EPFO ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि वित्त वर्ष …