loading...
Breaking News
sachin-pilot-jyotiraditya-scindia

पायलट पायलट ही रह गए, सिंधिया मंत्री बन गए- गजेंद्र चौहान ने किया ट्वीट

एक्टर गजेंद्र चौहान ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट (Sachin Pilot-Jyotiraditya Scindia) का जिक्र करते हुए लिखा “कांग्रेस त्याग कर ज्योतिरादित्य सिंधिया जी केंद्रीय विमान मंत्री बन गए और उधर सचिन पायलट जी पायटल ही रह गए।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते 7 जून को मंत्रिमंडल का विस्तार किया, जिसमें कई दिग्गज नेताओं को जहां उनके पद से हटा दिया गया तो वहीं कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया गया। मंत्रिमंडल में आए नए चेहरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया, मनसुख मांडविया और अनुप्रिया पटेल जैसे कई लोग शामिल हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री का पद दिया, जिसे लेकर अब बॉलीवुड एक्टर गजेंद्र चौहान ने तंज कसा है। महाभारत एक्टर ने मामले को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सचिन पायलट को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पायलट तो पायलट ही रह गए।

एक्टर गजेंद्र चौहान ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट (Sachin Pilot-Jyotiraditya Scindia) का जिक्र करते हुए लिखा, “कांग्रेस त्याग कर ज्योतिरादित्य सिंधिया जी केंद्रीय विमान मंत्री बन गए और उधर सचिन पायलट जी पायटल ही रह गए।” अपने इस ट्वीट को लेकर गजेंद्र चौहान सुर्खियों में आ गए।

गजेंद्र चौहान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। शिल्पी सिंह नाम के यूजर ने एक्टर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “सिंधिया हो या पायलट, सब आज से 15-16 साल पहले मंत्री बन चुके हैं। लेकिन आपको सबकुछ 2014 के बाद ही याद आया है।”

श्रवण शर्मा नाम के एक यूजर ने गजेंद्र चौहान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “किस मुंह से आप खुद को कलाकार कहते होंगे, आप तो अलापकार ज्यादा दिखते हो।”

वहीं अनुज कुमार नाम के एक यूजर ने गजेंद्र चौहान पर तंज कसते हुए कहा, “आप स्वयं तो देश के राष्ट्रपति बन गए लगता है।”

एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लाल कृष्ण आडवाणी का जिक्र करते हुए लिखा, “उनका क्या हुआ? मार्गदर्शक मंडल में पहुंचा दिये गए। भाजपा के पास कोई नेता नहीं है,

इसलिए कांग्रेस से उधार लिये जा रहे हैं।” वहीं बिनोद कुमार नाम के यूजर ने लिखा, “गजेंद्र जी सबसे बड़ा सवाल तो लोग ये कर रहे हैं कि क्या भाजपा में योग्य और काबिल नेताओं का अभाव है।”

World Population Day 2021Slogan:कविश्व जनसंख्या दिवस पर लोगों को करें जागरूक

बता दें कि इससे पहले गजेंद्र चौहान ने यूपी के जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि विपक्षी दलों की सारी रणनीति फेल हो गई। अपने इस ट्वीट को लेकर भी गजेंद्र चौहान सोशल मीडिया यूजर ने निशाने पर आ गए थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की उड़ान के बाद पायलट की लैंडिंग के चर्चे, फिर गरमाई सियासत

 

Source link