कानपुर में राजू श्रीवास्तव के नाम को समर्पित की गई सड़क

– अब बाबा कुटी चौराहे से साइड नंबर 1 तक की सड़क का नाम होगा राजू श्रीवास्तव मार्ग

-पदम श्री पुरस्कार दिये जाने की भी मांग 

– मुंबई से आए कलाकारों ने गीतों के माध्यम से दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि

raju shrivastav

०-सुनील बाजपेई की रिपोर्ट

कानपुर। यहां वार्ड 14 के अंतर्गत बाबा कुटी चौराहे से साइड नंबर 1 तक की सड़क का नाम सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार और फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के नाम पर कर दिया गया है।

इसके लिए आयोजित नामकरण समारोह का उद्घाटन महापौर प्रमिला पांडेय, विधायक सुरेंद्र मैथानी ने भाजपा दक्षिण अध्यक्ष बीना आर्या पटेल, छावनी विधायक हसन रूमी,राजू श्रीवास्तव की पत्नी श्रीमती शिखा श्रीवास्तव व क्षेत्रीय पार्षद सुनील कनौजिया की मौजूदगी में किया।

ये 349 रुपये का डिवाइस छत पर लगा दें, बिजली हो जाएगी Free, नहीं आएगा बिल!

इस दौरान मुंबई से आए तमाम कलाकारों ने अपने गीतों के माध्यम से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav)  के बचपन के मित्रों और संघर्ष के साथी गणों ने उनसे जुड़ी तमाम यादों को साझा भी किया ।

इस मौके पर पार्षद सुनील कनौजिया ने महापौर से बाबा कुटी चौराहे का नाम राजू श्रीवास्तव के नाम पर करते हुए उनकी प्रतिमा भी स्थापित कराने तथा उनके जीवन से संबंधित म्यूजियम नगर निगम द्वारा बनाए जाने, राजू श्रीवास्तव को पदम श्री पुरस्कार से भी दिये जाने की भी मांग की।

इस दौरान प्रमुख रूप से हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी,व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा,श्याम शुक्ला,भूपेश अवस्थी, संतोष केसरवानी,सागर केसरवानी,सीपी श्रीवास्तव,राजू श्रीवास्तव,गर्वित नारंग,चित्रांशु शुक्ला सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कंटेंट के दम पर छाई दृश्यम ऊंचाई और यशोदा की अच्छी कमाई जारी है