khargon: दो सड़क हादसे में दादी और पोती की दर्दनाक मौत,6 अन्य घायल

खरगोन
खरगोन (अनूप तिवारी) ।  खरगोन जिले में बुधवार को हुई दो सड़क हादसे में दादी और पोती की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं अन्य 6 लोग घायल हो गए। पहला दर्दनाक हादसा शहर के अतिव्यस्ततम बावड़ी बस स्टेंड पर बुधवार शाम को हुआ।  जिसमें एक ट्रक चालक ने एक्सल वाहन को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दादी और पोती की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भयावह था कि महिला ओर बच्ची के सिर के चिथड़े उड़ गए। यह दृश्य देख प्रत्यक्षदर्शी बदहवास हो गए। वहीं वाहन चला रहा युवक सुरक्षित बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक क्षेत्र में जाम की स्थिति बन गई।

जिला अस्पताल खरगोन से मिली जानकारी अनुसार सड़क हादसे में 3 वर्षीय हर्षिता पिता राजेश और रुचिला पति अशोक (45) निवासी बैसरकुंड की मौत हुई है। मृतक आपस में दादी- पोती थी। अपनी पत्नि और पोती की मौत के बाद बदहवास हो चुके अशोक पटेल ने बताया वह बैसरकुंड निवासी होकर वर्तमान में मांगरुल रोड खरगोन में निवासरत है।

बुधवार को समीपी ग्राम रणगांव से लौट रहे थे।  बावड़ी बस स्टैंड पर एक ट्राले ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, हादसे में हम तीनों अलग- अलग दिशाओं में गिर गए, जिससे उनकी पत्नि रुचिता और पोती ट्रक की चपेट में आ गए, जबकि वे दूसरी दिशा में गिरने से बच गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं दूसरी दुर्घटना खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के मकरखेड़ा में हुई। यहां मंडलेश्वर की ओर से आ रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में 6 लोग घायल हो गए। जिन्हें तुरंत कसरावद सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया।

यहां से गंभीर घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उल्लेखनीय है कि जिले में सड़क हादसे आए दिन बढ़ते जा रहे है। लोगों ने यातायात व्यवस्था सुचारू करने की मांग की है।