Dahi Chura Politics In Bihar: बार-बार मुंझे सफाई देने की आवश्यकता नहीं, जाने तेजस्वी यादव को क्यों कहना पड़ी यह बात?

Dahi Chura Politics In Bihar

Dahi Chura Politics In Bihar: चुरा पॉलिटिक्स इन बिहार: तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज के दौरान कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि इतनी ठंड में भी हजारों लोग यहां पहुंचे हैं. हमने सभी का स्वागत किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के सभी लोग आये हैं और उनका स्वागत भी किया गया. खुशियाँ बाँटना अच्छा लगता है.

पटना। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने देशवासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं. दरअसल, राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज (Dahi Chura Politics In Bihar) के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि इतनी ठंड में भी हजारों लोग यहां पहुंचे हैं. हमने सभी का स्वागत किया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के सभी लोग आये हैं और उनका स्वागत भी किया गया. खुशियाँ बाँटना अच्छा लगता है. महागठबंधन में कलह के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सब बेकार की बातें हैं. ये बातें बार-बार सामने आती हैं. ऐसे में हम बार-बार सफाई क्यों दें? जो चीज़ ज़मीन पर हो ही नहीं रही, उस पर सफ़ाई देने का क्या मतलब?

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से महागठबंधन बना है, जिस तरह से नौकरियां दी जा रही हैं, जातीय जनगणना कराई गई, सबका मानदेय बढ़ाया गया, उससे भारतीय जनता पार्टी परेशान है. बिहार में निवेश शुरू हो गया है. उन लोगों में भय व्याप्त है.

सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा, क्या आपको पता है कि सीट शेयरिंग हुई है या नहीं? आप क्या जानते हैं? क्या आप जानते हैं कि बिहार में सीटों का बंटवारा हो गया है या नहीं?

Dahi Chura Politics In Bihar: माथे पर दही का तिलक नहीं था.

इससे पहले सोमवार को हमेशा की तरह सीएम नीतीश कुमार भी लालू यादव और राबड़ी देवी के आवास पर दही चूड़ा भोज में शामिल होने पहुंचे थे. लेकिन, इस बार के भोज की तस्वीरें कई मायनों में थोड़ी अलग नजर आईं.

दरअसल, इस बार जब नीतीश कुमार लालू यादव और राबड़ी देवी के घर से बाहर निकले तो उनके माथे पर दही का तिलक नजर नहीं आया. इसके साथ ही जिस तरह से हर बार लालू यादव, राबड़ी देवी और उनके परिवार के सदस्य विशेष रूप से नीतीश कुमार के स्वागत के लिए गेट पर आते थे और उन्हें छोड़ने के लिए भी बाहर आते थे. लेकिन इस बार नही मिला देखने को ऐसा

जब लालू ने नीतीश को दिया जीत का आशीर्वाद

आपको बता दें कि 2015 में राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज के दौरान जिस तरह से लालू यादव ने खुद नीतीश कुमार के माथे पर दही का तिलक लगाया था और उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया था और उसके बाद चुनाव में महागठबंधन को बड़ी जीत भी मिली थी.

लेकिन, अब लालू यादव के यहां दही चूड़ा भोज के दौरान ज्यादा पुरानी तस्वीरें देखने को नहीं मिलीं. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है. राजनीतिक गलियारों में भारत गठबंधन और खासकर नीतीश कुमार और लालू यादव के बीच सीटों को लेकर नाराजगी की चर्चा है.,

छात्राओं से बोला बीज निगम का अफसर- नौकरी चाहिए तो साथ में बितानी होगी रात