Panchayat 3: पंचायत 3 का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होगी रिलीज

अगर आप पंचायत वेब सीरीज के आने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल पंचायत 3 (Panchayat 3) की रिलीज डेट को लेकर खबर सामने आई है। जाहिर है लोगों को पंचायत 3 (Panchayat 3) के आने का काफी समय से इंतजार था। पर अब रिलीज डेट (Panchayat 3 Release Date) से पर्दा उठ चुका है।

जाहिर है कि पंचायत वेब सीरीज ऐसे वेबसीरीज हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। लोगों के बीच यह वेबसीरीज लगातार पॉपुलर बनी हुई है। इसके दो सीजन आने के बाद काफी लोकप्रिय हैं। अब लोगों को तीसरे सीजन का इंतजार है। वहीं अब तीसरा सीजन लोगों के बीच आ रहा है। एक तरह से कहूं तो पंचायत 3 वेबसीरीज ऐसी वेबसीरीज है, जिसका इंतजार सबसे ज्यादा किया जा रहा है।

Panchayat 3 कब रिलीज होगी

पंचायत 3 एक कमाल की वेब सीरीज है, जिसके किरदारों ने भी लोगों के बीच काफी नाम कमाया है। इसके किरदार सचिव जी हों या प्रधान जी काफी लोकप्रिय हुए। यही नहीं इसमें सपोर्टिंग कैरेक्टर ने भी अपने काम से लोगों को लुभाया। पंचायत की लोकप्रियता के बारे में इससे पता चलता है, क्योंकि इसके दोनों सीजन पर ओटीटी की दुनिया में छाए हुए हैं। अब तीसरे सीजन की रिलीज डेट के बारे नई खबर सामने आई है।

पंचायत सीजन 3 को 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जाएगा। यानी सर कुछ हफ्ते हैं और ये वेबसीरीज आप देख सकेंगे। वैसे पंचायत वेबसीरीज इतनी ज्यादा पॉपुलर है, क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग्स के बहुत मीम्स बनते हैं। आपने मीम्स में ‘गजब बेइज्जती है’ डायलॉग तो खूब सुना होगा। यह पंचायत वेब सीरीज का ही डायलॉग है।

हार्ट अटैक की वजह बनी कोविशील्ड वैक्सीन, श्रेयस तलपड़े ने कहा बाद में ऐसा हो रहा था महसूस

 

फिर से देखने मिलेगी फुलेरा की हलचल

पंचायत के दो सीजन में आप देख ही चुके हैं कि फुलेरा गांव में लोग अलग ही हलचल मची थी। अब नए सीजन में फुलेरा में नई हलचल देखने को मिलेगी। पंचायत 3 जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका वापसी नजर आएगा। इस सीरीज को डायरेक्ट दीपक कुमार मिश्रा ने किया। वहीं इसकी कहानी चंदन कुमार ने लिखी है।