छात्राओं से बोला बीज निगम का अफसर- नौकरी चाहिए तो साथ में बितानी होगी रात

Gwalior Crime News

 

Gwalior Crime News: ग्वालियर में बीज निगम के एक अधिकारी ने लड़कियों से कहा कि अगर उन्हें नौकरी चाहिए तो उन्हें उनके साथ एक रात बितानी होगी. उसकी मांग से लड़कियां डर गईं. उन्होंने अधिकारी की शिकायत क्राइम ब्रांच से की और मैसेज के स्क्रीनशॉट भी दिए. हैरानी की बात तो ये है कि अधिकारी ने अपनी गलती भी मान ली.

Gwalior Crime News बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंची 3 छात्राओं से एक अफसर ने जॉब के बदले एक रात साथ बिताने की मांग की। यह घिनौनी हरकत इंटरव्यू पैनल में शामिल निगम के प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार ने छात्राओं को वॉट्सएप मैसेज कर की। आरोपी ने वॉट्सएप मैसेज में सामने आया।

लिखा- जॉब चाहिए तो एक रात देनी पड़ेगी। छात्रा की शिकायत पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने आरोपी संजीव कुमार तंतुवे पर मामला दर्ज कर लिया है। वह भोपाल में पदस्थ है। आरोपी ने पूछताछ में माना कि उससे गलती हुई है। डीएसपी क्राइम शियाज केएम ने बताया कि शिकायतकर्ता रीवा की रहने वाली है और वह ग्वालियर में रहकर पढ़ाई कर रही है। 3 जनवरी को निगम में संविदा भर्ती के लिए कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू रखे गए थे।

बीज निगम अधिकारी के मैसेज के लड़कियों ने पुलिस को स्क्रीनशॉट दिए

आपको बता दें, छात्राओं ने आरोपी संजीव के व्हाट्सएप मैसेज डिलीट कर दिए. लेकिन, उससे पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया. उन्होंने ये स्क्रीनशॉट पुलिस को दिए हैं. इसमें आरोपी ने साफ लिखा है कि अगर तुम मेरे साथ एक रात बिताओगी तो तुम्हें नौकरी मिल जाएगी। एक घंटे में बताओ कि तुम ऐसा कर सकते हो या नहीं इसके बाद पुलिस ने इस स्क्रीनशॉट की पुष्टि के लिए सिम कंपनी से पूरी जानकारी ली।

सिम में दर्ज मोबाइल नंबर आरोपी संजीव कुमार तंतुवे का निकला उसका पता सिवनी में दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने संजीव को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की. बताया जाता है कि संजीव कुमार ने पुलिस से कहा कि उनसे गलती हो गयी. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 354-ए के तहत छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया।

Parikrama Bridge: इस नगर के लोगों ने 70 फीट पुल जनसहयोग से बना दिया