नीतीश राणा ने धोनी के सामने जोड़े हाथ, ‘थाला’ से वरुण चक्रवर्ती को मिला ज्ञान; VIDEO

राहुल ने तोड़ा सचिन, कोहली और रैना का रिकॉर्ड, पंजाब अंक तालिका में ऊपर चढ़ा

आईपीएल 2020 अब अपने आखिरी चरण में है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए छह टीमों में कांटे की टक्कर है। रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने अपना टिकट कटा लिया है तो महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स रेस से बाहर हो चुकी है। इस सीजन में एक चीज देखा गया है.

कि मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ी दूसरी टीमों में शामिल अपने दोस्तों से मिलकर बातें करते हैं। अगर मैच में धोनी खेल रहे हो तो बात ही कुछ और होती है। मुकाबले के बाद जूनियर खिलाड़ी उनसे ज्ञान लेने पहुंच जाते हैं।

चेन्नई ने टूर्नामेंट के 49वें मुकाबले में कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने धोनी को बोल्ड कर दिया। उन्होंने सीजन में दूसरी बार माही का विकेट लिया। पहले तो उन्होंने धोनी को आउट किया,

और उसके बाद मैच के बाद उनसे ज्ञान लेने भी पहुंच गए। कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वरुण सीरियस होकर उनसे कुछ टिप्स ले रहे हैं। धोनी भी काफी देर तक उन्हें समझाते हुए नजर आए। इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

दूसरी ओर, टूर्नामेंट के शुरुआत में जब चेन्नई और राजस्थान की टीम आमने-सामने हुई थी तब इस लीग में पहली बार हिस्सा लेने वाले यशस्वी जायसवाल ने धोनी को देखते ही हाथ जोड़ लिया था।

वैसा ही कुछ नजारा चेन्नई और कोलकाता के बीच मैच के बाद देखने को मिला। नीतीश राणा ने पहले तो धोनी से उनकी जर्सी मांगी, उसके बाद उनके सामने हाथ जोड़ लिए। इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वनडे के महानतम खिलाड़ियों में शुमार हैं रोहित शर्मा: रवि शास्त्री

वरुण ने सीजन में धोनी को दो बार बोल्ड किया। वे उन्हें दो बार बोल्ड करने वाले पहले स्पिनर बने। उनके अलावा तीन अन्य स्पिनरों ने धोनी को बोल्ड किया है। उनमें प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला और राशिद खान का नाम है।

वरुण एक ही सीजन में माही को दो बार आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। धोनी को दक्षिण भारत में उनके फैंस ‘थाला’ कहकर बुलाते हैं। इसका मतलब बड़ा भाई होता है। वरुण घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं। उन्होंने मैच के बाद अपने ‘थाला’ से ज्ञान लिया।

MI vs RCB: हिटमैन की फिटनेस पर सस्पेंस, इन खिलाड़ियों संग उतर सकती हैं दोनों टीमें

Source link