20 करोड़ में बनी फिल्म, पर कमाई हुई छप्परफाड़, OTT कर रही ट्रेंड, कहानी देख आप हैरान हो जाओगे

Manjummel Boys: इस समय एक मलयालम फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ ओटीटी पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है और टॉप पर ट्रेंड कर रही है।

मलयालम फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ 22 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज होते ही इस फिल्म ने तहलका मचा दिया। अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया है और यहां पर भी यह फिल्म धूम मचा रही है।

‘मंजुम्मेल बॉयज एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म कोच्चि के पास मंजुम्मेल नाम के एक छोटे से शहर के दोस्तों पर आधारित है। ये दोस्त कोडाइकनाल में छुट्टियां मनाने का प्लान बनाते हैं। इसके बाद वो एक गुना गुफाओं में फंस जाते हैं।

यह फिल्म 2006 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में करीब 20 करोड़ रुपये खर्च हुआ था, लेकिन इस फिल्म ने तगड़ी कमाई की।

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में बिना किसी परीक्षा के नौकरी का मौका, देखें डिटेल

यह फिल्म 2024 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 242.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होते ही धमाल मचा रही है। यही नहीं यह फिल्म विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी के साथ 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों से एक बन गई है।

WhatsApp पर किसी ने ब्लॉक कर दिया, ऐसे करें तुरंत पता

मंजुम्मेल बॉयज फिल्म को चिदंबरम ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को परावा फिल्म्स के तहत सौबिन शाहिर, बाबू शाहिर और शॉन एंटनी ने बनाया है। कलाकरों के रूप में सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस. पोडुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान और शेबिन बेन्सन ने काम किया है।