कोरोना वॉरियर्स को लॉयंस क्लब सनावद ने जीवन रक्षक पीपीई किट्स प्रदान किये

सनावद / कोरोना महामारी के विरुद्ध जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स के लिए लॉयंस क्लब स्नेह और लॉयनेस क्लब सनावद ने जीवन रक्षक पीपीई किट्स प्रदान कर सराहनीय कार्य किया। क्लब अध्यक्ष अनिता भागचंद जैन और सदस्यों ने शुक्रवार को स्थानीय सिविल हॉस्पिटल स्वास्थ्य कर्मियों को 10 पीपीई किट प्रदान किए।

क्लब सदस्यों ने सिविल हॉस्पिटल की प्रभारी चिकित्सक डॉ. हंसा पाटीदार ,डॉ. सुभाष बरडे, सिस्टर उमा पाटीदार, रेखा अत्रे सीमा सावनेर को पीपीई किट सौंपे।डॉ. पाटीदार ने क्लब के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इन पीपीई किट की अत्यंत आवश्यकता है।

उन्होंने बताया कि एक किट मात्र 6 घंटे काम में आती है। इस कारण कोरोना की जांच के लिए इसकी कमी हमेशा बनी रहती है। यह किट प्रत्येक स्वास्थ्य कर्मी की सुरक्षा के लिए अत्यंत आवश्यक है। यह किट प्राप्त होने से निश्चय ही कोरोना वॉरियर्स स्वास्थ्य कर्मियों को सुरक्षा मिलेगी।

क्लब अध्यक्ष जैन और सदस्यों ने सभी कोरोना वारियर्स स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान किया और इस आपदा में उनकी अनमोल सेवाओं की प्रशंसा की। क्लब सचिव रेणुका गुप्ता ने हॉस्पिटल में उपस्थित सभी चिकित्सकों,सवास्थ्य कर्मियों और नागरिकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना की ।इस अवसर पर विपिन गुप्ता भी उपस्थित थे।