loading...
Breaking News
Loyalty

बेटा मां को पैसों के लिये बीच सड़क पर घसीटता रहा,कुत्ते ने दिखाई वफादारी,देखे Video

Loyalty

तमिलनाडु. कुत्तों की स्वामिभक्ति और वफादारी (Loyalty) के किस्से हमेशा से चले आ रहे हैं। तमिलनाडु (Tamil Nadu) के नामक्कल शहर में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो से वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है। एक बेटा अपनी मां को बीच सड़क पर पैसों के लिए मार रहा है, वहीं उसका पालतू कुत्ता उसे बचने की कोशिश कर रहा है।

दरअसल मां नल्लम्मल(Son Beating Mother Viral Video) अपने पति की मौत के बाद से पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं। उन्होंने पहले ही अपनी सारी जमीन अपने बेटे के नाम कर रखी है। वह जिंदगी जीने के लिए मजदूरी करती हैं। MNREGA स्कीम के तहत काम मिलने पर ही उनका जीवन चलता है। नल्लम्मल का बेटा शनमुगम अब मां से, उनका घर और उनकी कमाई भी हड़पना चाहता है।

यह भी पढ़ें

Income Tax: बच्चे के नाम पर जमा करें पैसे, हर साल इतने लाख बचा सकते हैं टैक्स

रिपोर्ट के अनुसार मां नल्लम्मल ने तीन लाख रुपये घर में ही जमा कर के रखे हुए किए थे। शनमुगम अपनी मां को सड़क पर घसीट कर चाबी छीनने की कोशिश कर रहा था। नल्लम्मल का पालतू कुत्ता (Dog Loyalty Viral Video) अपनी मालकिन को बचाने के लिए हर कोशिश कर रहा था। उसने शनमुगम पर कई बार हमले भी किए लेकिन शनमुगम की पत्नी और उसके रिश्तेदार ने कुत्ते को वहां से भगा दिया। जिसके बाद मां नल्लम्मल सड़क पर अकेली बेबस और जख्मी दिखाई दी।

मध्यप्रदेश: प्रेम में चोट खाये प्रेमी ने युवती सहित तीन लोगों की हत्या, बाद में की आत्महत्या