Lock Daun:एयरटेल लाई जियो को टक्कर देने के लिए यह 251 वाला प्लान, 50GB अनलिमिटेड डेटा के साथ

एयरटेल का यह नया प्लान और किन मामलों में जियो के 251 रुपये वाले पैक से अलग है, आइए जानते हैं डीटेल।

 

Lock Daun के चलते सेल कम्पननियो में भी ग्राहकों को जोड़े रखने का घमासान चल रहा है।अब जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी 251 रुपये का डेटा पैक लॉन्च किया है। एयरटेल के इस डेटा पैक में यूजर्स को 50जीबी अनलिमिटेड डेटा मिलता है।एयरटेल का यह नया प्लान और किन मामलों में जियो के 251 रुपये वाले पैक से अलग है, आइए जानते हैं डीटेल

नई दिल्ली
एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए 251 रुपये का नया डेटा वाउचर लेकर आई है। कंपनी ने यह वाउचर रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है। जियो की तरह ही एयरटेल के इस वाउचर में 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी ने यह वाउचर खास तौर से उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया है जिन्हें लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इस वाउचर के बारे में।

एयरटेल के 251 रुपये वाला वाउचर
एयरटेल का यह वाउचर 50जीबी अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। पैक की वैलिडिटी मौजूदा प्लान जितनी है। यूजर्स चाहें तो इस पैक में मिलने वाले डेटा को एक दिन में भी खत्म कर सकते हैं। यह एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलता।

एयरटेल ने रिवाइज किया 98 रुपये वाला पैक
एयरटेल में हाल में अपने 98 रुपये वाले डेटा वाउचर को भी रिवाइज किया है। डेटा की डिमांड और यूजर्स के बीच इस प्लान की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने इस पैक में ऑफर किए जाने वाले डेटा को बढ़ाकर डबल कर दिया है।

शुरुआत में यह पैक 6जीबी डेटा के साथ आता था, लेकिन अब इसमें आपको 12जीबी डेटा मिलेगा। पैक की वैलिडिटी मौजूदा प्लान जितनी है।

……