loading...
Breaking News
पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते भाजपा में शामिल, बोले- आज दादा जी की ख्वाहिश पूरी हुई

पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते भाजपा में शामिल, बोले- आज दादा जी की ख्वाहिश पूरी हुई

Inderjit Singh

नई दिल्ली. पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते सरदार इंद्रजीत सिंह (Inderjit Singh) सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होते हुए इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज उनके दादाजी ज्ञानी जैल सिंह की ख्वाहिश पूरी हो गई. सरदार इंद्रजीत सिंह (Inderjit Singh) का कहना है कि उनके दादाजी ज्ञानी जैल सिंह चाहते थे कि वह बीजेपी में शामिल हो.

बीजेपी में शामिल होते समय सरदार इंद्रजीत सिंह (Inderjit Singh) ने कहा कि उनके दादाजी ने उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी से मिलने को कहा था और वे उनसे मिले भी थे.

इसके साथ ही सरदार इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री रहते हुए मदन लाल खुराना के पक्ष में कई बार काम भी किया था, लेकिन उस वक्त वे बीजेपी में शामिल नहीं हुए थे. उनका कहना है कि बीजेपी में उनके शामिल होने की इच्छा उनके दादाजी की ही थी जिसे आज उन्होंने पूरा किया.

ज्ञानी जैल सिंह के दुर्घटना पर भी उठाए सवाल
बीजेपी में शामिल होते हुए सरदार इंद्रजीत सिंह ने ज्ञानी जैल सिंह की दुर्घटना पर भी इशारों-इशारों में सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि वह आज इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं करेंगे, लेकिन उनकी दुर्घटना हुई या करवाई गई यह एक महत्वपूर्ण विषय है. ज्ञानी जैल सिंह के साथ कांग्रेस पार्टी के व्यवहार पर भी इंद्रजीत सिंह ने नाराजगी जाहिर की.

भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने नामांकन दाखिल किया

गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सरदार इंद्रजीत सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, सांसद अनिल बलूनी और बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह भी मौजूद थे

Gold Paste को कपड़े में छिपाकर द‍िल्‍ली ला रहा था तस्‍कर, CISF ने ऐसे पकड़ा

Bhopal: जस्ट डायल से डाटा निकालकर इस तरह ठगों ने लगाया करोड़ों का चूना

 

Source link