सुशांतसिंह मामले में हुआ स्टिंग ऑपरेशन, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने खोले पंखे के न मुड़ने के राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में हर रोज कुछ ना कुछ नई बातें सामने आ रहे हैं। इस केस से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी बीते शुक्रवार को भी सामने आई है। देश के एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल ने इस मामले की पड़ताल में एक स्टिंग ऑपरेशन किया है जिसमें पता चला है कि सुशांत की एक व्यक्तिगत डायरी थी जिसके कुछ पन्ने फटे हुए पाए गए हैं।

इसके अलावा जिस पंखे पर सुशांत ने कथित तौर पर खुद को लटकाया था, वह पंखा भी ज्यादा मुड़ा हुआ नहीं था। यह बातें एक फोरेंसिक एक्सपर्ट ने कही हैं।

[adsforwp id=”57344″]

चैनल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें फॉरेंसिक एक्सपर्ट से पूछा जा रहा है कि इस पूरे केस की छानबीन में कोई संदिग्ध चीजें उन्हें मिली हैं? इस पर एक्सपर्ट ने जवाब दिया कि उन्हें एक डायरी मिली है जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं। दरअसल, पहले पेज पर बीमारी का नाम लिखा हुआ है लेकिन उसके आगे के तीन-चार पन्ने गायब हैं।

पता नहीं वह क्या हो सकता है और किसने वह पन्ने फाड़े होंगे! ऐसा कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन, यह चीज उन्होंने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में लिखी है। इसके अलावा उन्हें कोई खून के धब्बे नहीं मिले हैं और ना ही वह पंखा मुड़ा हुआ मिला है जिस पर सुशांत को लटका हुआ पाया गया।

यह फटे हुए पन्नों की डायरी तो सीबीआई के हाथ लग चुकी है और वह इस बारे में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ भी कर चुके हैं। अपने बयान में सिद्धार्थ ने पहले तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई फटे पन्ने नहीं दिखे लेकिन फिर उन्होंने यह भी कहा कि खुद ही सुशांत अपनी डायरी के पन्ने फाड़ दिया करते थे।

CBI को हुआ ट्रांसफर सुशांत केस, केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश