पति सेक्स की ज्यादा डिमांड के कारण घर से भागी पत्नी,जानें ऐसी स्थिति में महिलाएं क्या करें

 

लॉकडाउन में एक ओर परिवार नजदीक आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर यह स्थिति कुछ महिलाओं के लिए जी का जंजाल बन गई है। ऐसी ही एक महिला का दर्द सोशल मीडिया पर सामने आया तो कई लोग हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें घाना देश में रह रही एक महिला ने अपना दर्द बयां किया है। उसने बताया कि लॉकडाउन के कारण उसके पति की सेक्स को लेकर मांग बढ़ गई है। बार-बार इस चीज से उस पर असर पड़ने लगा है और वह परेशान हो चुकी है।

हालात यह तक बन गए कि लॉकडाउन के बावजूद महिला घर से भागकर अपने दफ्तर जा पहुंची और फिर अपना दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया। ऐसी कई महिलाएं हैं जो सिर्फ लॉकडाउन के दौरान ही नहीं बल्कि आम दिनों में भी पति की हायर सेक्स ड्राइव के कारण परेशान होती हैं। ऐसी स्थिति में पत्नियां कुछ कदम उठा सकती हैं।

जी हां, डरे नहीं बल्कि खुलकर अपने पति को ‘ना’ कहें। शादी भले ही हो गई हो लेकिन यह तय बात है कि वह आपको यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है। जब आप उन्हें मना करें तो कमजोरी बिल्कुल भी नहीं झलकने दें नहीं तो पति बात को उतनी गंभीरता से नहीं लेगा जितना आप चाहती हैं। एक बार अगर आपकी ओर से उन्हें क्लियर मेसेज मिला कि उनके बर्ताव के कारण आप परेशान हो रही हैं तो वह भी कदम पीछे लेना शुरू कर देंगे।

सिर्फ ‘ना’ कहना काम न आए तो उन्हें मेडिकल की भाषा में चीजें समझाएं। उन्हें यह बताएं कि ज्यादा सेक्स के कारण आपके शरीर को क्या-क्या नुकसान हो सकते हैं। अगर आपको नहीं भी पता है तो हम बता देते हैं। कई स्टडीज में इससे जुड़ी अलग-अलग बातें सामने आ चुकी हैं।

ज्यादा सेक्स के कारण महिलाओं को शरीर में पूरे दिन थकान महसूस हो सकती है, उनके प्राइवेट पार्ट में सूजन व जलन की समस्या पैदा हो सकती है, वेटनेस में कमी आ सकती है जो वजाइना में अंदरूनी जख्म का कारण बन सकता है और यह लगातार कमर में होने वाले दर्द की वजह भी बन सकता है।

UP:दरोगा ने ग्राहक बन किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिला और तीन पुरुषों को पकड़ा