loading...
Breaking News

जिम में पति के साथ कसरत कर रही थी युवती,अवैध संबधों के संदेह में पत्नी ने जूतों से पीटा

Gym

30 वर्षीय महिला अपनी बहन के साथ उस जिम में पहुंची। उसका पति अपनी इस कथित महिला मित्र सहित अन्य लोगों के साथ जिम (Gym) कर रहा था। धारा 323, धारा 294 और धारा 506 के तहत रविवार को मामला दर्ज किया है और विस्तृत जांच कर रही है।

भोपालः मध्य प्रदेश के भोपाल में 30 वर्षीय महिला ने अपने 35 वर्षीय पति के साथ चल रहे एक युवती के कथित रूप से अवैध संबंधों के संदेह में जिम (Gym) में कसरत कर रही इस युवती की पिटाई कर दी।

Pic-2- Gym

पुलिस ने इसकी जानकारी दी। यह घटना 15 अक्टूबर की शाम को कोहेफिजा पुलिस थाना इलाके में हुई और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ रविवार को मामले दर्ज किये हैं। कोहेफिजा पुलिस थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी ने सोमवार को बताया कि 30 वर्षीय महिला अपनी बहन के साथ उस जिम (Gym) में पहुंची, जहां उसका पति अपनी इस कथित महिला मित्र सहित अन्य लोगों के साथ जिम कर रहा था।

Pic-3

उन्होंने कहा, ”महिला को संदेह था कि उसके पति का इस युवती के साथ अवैध संबंध हैं। महिला ने युवती के साथ जूते से मारपीट करना शुरू कर दी। पिटाई कर रही महिला के पति ने इस युवती को बचाने की कोशिश की तो पत्नी ने उसकी भी जूते से पिटाई कर दी। यह तमाशा करीब 10 मिनट तक चलता रहा।”

बाजपेयी ने कहा, ”शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ भांदवि की धारा 323, धारा 294 और धारा 506 के तहत रविवार को मामला दर्ज किया है और विस्तृत जांच कर रही है।” उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी उस पर झूठा आरोप लगा रही है और जिस युवती की पिटाई की गई है, वह उसे पहले से नहीं जानता है।

Bhopal:महिला को घसीटा,जमकर पीटा और फिर किया रेप,पुलिस मुख्‍यालय से 500 मीटर दूर हुई दरिंदगी

बाजपेयी ने बताया कि यह दंपति यहां नूरमहल रोड के निवासी हैं और इस महिला ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में भी पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसका पति किसी दूसरी युवती के साथ घूमता-फिरता है और ऐतराज करने पर उसके साथ मारपीट करता है। शिकायत के बाद महिला मायके में रहने लगी थी।

Check Also

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: सोमवार को EPFO ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि वित्त वर्ष …