loading...
Breaking News
Jyotiraditya Scindia

Jyotiraditya Scindia को काला झंडा दिखाने दौड़ी लड़की, पुरुष पुलिसकर्मियों ने दबोचा

नीमच दौरे के दौरान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को विरोध का सामना करना पड़ा है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने उन्हें काला झंडा (Black Flag To Jyotiraditya Scindia) दिखाने की कोशिश की है। इस दौरान एनएसयूआई नेत्री को पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

हाइलाइट्स:

  • एमपी के नीमच में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार नीमच दौरे पर पहुंचे थे सिंधिया
  • एनएसयूआई की महिला नेत्री काला झंडा लेकर दौड़ी
  • नीमच पुलिस ने एनएसयूआई नेत्री को दबोचा, उठे सवाल

नीमच
बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पहली बार नीमच और मंदसौर के दौरे पर हैं। रविवार को उदयपुर एयरपोर्ट से वह नीमच और मंदसौर पहुंचे थे। दोनों शहरों में कई कार्यक्रमों में उन्होंने हिस्सा लिया है। नीमच में उन्हें विरोध (Jyotiraditya Scindia Protest News) का भी सामना करना पड़ा है।

यहां पहुंचने से पहले कांग्रेस के लोगों ने उनका पुतला जलाया है। वहीं, नीमच (Neemuch) के लायंस पार्क के पास एनएसयूआई के लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने की कोशिश की है।

एनएसयूआई की नेत्री मानसी नायडू काला झंडा लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाने के लिए दौड़ी। सिंधिया के काफिले के करीब लड़की को दौड़ते देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। इसके बाद कुछ पुरुष पुलिसकर्मियों ने लड़की के पीछे दौड़ लगा दी।

एक और झटका: मध्यप्रदेश में बिजली महंगी, फिक्स चार्ज बढ़ा, आठ जुलाई से लागू होंगी नई दरें

सिंधिया की गाड़ी के करीब पहुंचती उससे पहले ही पुलिसकर्मियों ने मानसी नायडू को पकड़ लिया। इस दौरान कोई महिला कॉन्स्टेबल वहां मौजूद नहीं थी।

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एनएसयूआई की नेत्री को पकड़ने के बाद पुरुष पुलिसकर्मी तब तक सड़क किनारे पकड़कर दबोचे रहते हैं,

जब तक वहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला गुजर नहीं जाता है। इसके बाद मानसी नायडू ने इसका विरोध किया तो पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसे छोड़ा है।

सांप, चीते के तस्करी तो सुनी थी अब मकड़ियों की भी होने लगी,तस्वीरें देखकर हो रह जाएंगे दंग

ग्वालियर-चंबल में सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया का चलेगा ‘सिक्का’, बीजेपी के दिग्गजों का पत्ता साफ?

वायरल वीडियो के आधार पर यह सवाल उठ रहे हैं कि एक युवती को पुरुष पुलिसकर्मी कैसे ऐसे पकड़ सकते हैं। वहां पर महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती क्यों नहीं थी। नीमच पुलिस की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

Source link