गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो युवतियों समेत पांच लोग गिरफ्तार

 

गिरफ्तार एक युवती ने आरोप लगाया कि उससे जबरन देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था (फाइल फोटो)

गिरफ्तार एक युवती ने आरोप लगाया कि उससे जबरन देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था (फाइल फोटो)

पुलिस को दिए बयान में एक पीड़ित युवती ने कहा कि गिरोह के सरगना लकी पंजाबी का असली नाम लईक अहमद उर्फ अमीन है और वो उससे जबरन देह व्यापार करवाता था. पीड़िता के मुताबिक आरोपी जबरन उसे मुस्लिम धर्म के हिसाब से रहने और जीने के लिए दबाव बनाता था

 

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में दो युवतियों से जबरन देह व्यापार (Sex Racket) करवाने का मामला सामने आया है. सिहानी गेट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में इस गैंग के सरगना लकी पंजाबी भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक युवतियों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले उनसे संबंध (रेप) बनाते थे फिर वो उन्हें जबरन देह व्यापार (सेक्स रैकेट) में धकेल देते थे.

पुलिस ने बताया कि बरेली की रहने वाली एक युवती दो साल पहले नोएडा आई थी और यहां नौकरी की तलाश कर रही थी. इस दौरान एक महिला ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर कुछ युवकों से मिलवाया. इनमें से एक युवक लकी पंजाबी और एक अन्य शख्स ने युवती को होटल में ले जाकर बंदूक की नोक पर उसके साथ रेप किया फिर वो उसपर देह व्यापार का दबाव बनाने लगे. पीड़िता के मुताबिक लकी पंजाबी ने लगभग एक साल तक दिल्ली में उससे जिस्मफरोशी (सेक्स रैकेट) करवाई. बाद में वो उसे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में फ्लैट लेकर यह गलत काम करवाने लगा.

यह भी खबर पढ़े: यह देह व्यापार की सरगना पूरी होटल ही किराये पर लेती थी, रजिस्टर में दर्ज किया जाता था…….

पुलिस को दिए बयान में एक पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि लकी पंजाबी का असली नाम लईक अहमद उर्फ अमीन है. जो जबरन उसे मुस्लिम धर्म के हिसाब से रहने और जीने के लिए दबाव बनाता था.

पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है. पुलिस युवतियों को फंसाकर उनसे देह व्यापार करवाने वाले इस गैंग का दिल्ली से भी कनेक्शन होने की बात कह रही है.वहीं लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि यह लव जेहाद का मामला है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी लकी पंजाबी उर्फ लईक अहमद आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने खुद फोन कर उन्हें अपनी आपबीती सुनाई थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी तो इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ.

मलेशिया में करवाना चाहते थे देह-व्यापार, किसी तरह जान बचाकर देश वापस आई लड़की |Crime News

 

Source link