कंटेंट के दम पर छाई ‘दृश्यम 2’! ‘ऊंचाई’ और ‘यशोदा’ की अच्छी कमाई जारी है

drishayam 2

जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था वह शुक्रवार को रिलीज हो गई है। अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचाना शुरू कर दिया है। दृश्यम 2 साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है।

दृश्यम की सफलता के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. इसके अलावा उष्टी, यशोदा और कंतारा भी सिनेमाघरों में चल रही हैं. यशोदा को छोड़कर बाकी दोनों फिल्में भी सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार कर रही हैं। तो चलिए बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि इन सभी फिल्मों ने शनिवार को कितनी कमाई की है।

दृश्यम 2

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम 2’ जबरदस्त चर्चा में है। 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग ली थी। फिल्म को क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन और भी बेहतर है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार को दृश्यम 2 ने 21.20 करोड़ रुपये बटोरे। इस फिल्म की कुल कमाई 36.58 करोड़ रुपए हो गई है।

ऊंचाई

ऊंचाईअमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले हफ्ते में अच्छी कमाई करने के बाद फिल्म दूसरे वीकेंड में भी शानदार बिजनेस कर रही है. कम बजट में बनी इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 17.02 करोड़ रुपये बटोरे। वहीं नौवें दिन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘ऊंचाई’ ने दूसरे शनिवार को 2.45 करोड़ का बिजनेस किया है. इसके साथ, फिल्म का कुल संग्रह अब 20.78 करोड़ रुपये हो गया है।

यशोदा

समांथा की पैन इंडिया फिल्म ‘यशोदा’ ने ओपनिंग डे पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ‘यशोदा’ की रिलीज के तीसरे दिन के बाद इसके कलैक्शन में लगातार गिरावट आ रही थी। लेकिन, शनिवार को कमाई के मामले में अच्छे संकेत हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने नौवें दिन 1.10 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 15.75 करोड़ रुपये हो गया है।

कंतारा

ऋषभ शेट्टी की कांटारा दुनिया में धमाल मचा रही है। फिल्म का क्रेज ऐसा है कि रिलीज होने के 51 दिनो के बाद भी यह सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. फिल्म रिलीज के 51वें दिन का आंकड़ा भी सामने आ गया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को कांटारा ने 1.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने देशभर में 300.95 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है।

टीवी डिबेट्स में रवि किशन और मनोज तिवारी ने ऐसे की एक-दूसरे की खिंचाई