डॉ. अजय मालवीय ने सरकारी अस्पताल को 25 पीपीई किट प्रदान किये

सनावद / चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना मरीजों की चिकित्सा के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए श्रीसाईं हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अजय मालवीय ने श्री रेवा गुर्जर कॉलेज स्थित कोविद-19 सेंटर और सरकारी अस्पताल को 25 पीपीई किट प्रदान किए। डॉ.मालवीय ने शासकीय अस्पताल की प्रभारी चिकित्सक डॉ. हंसा पाटीदार को 25 पीपीई किट सौंपे।

डॉ. मालवीय ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए फेस मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। घर पहुंचने पर साबुन से हाथ धोएं। नाक और मुंह मे हाथ लगाने से बचें।कोरोना में सावधानी ही सबसे बेहतर बचाव है।

इसलिए सजग रहें। डॉ. पाटीदार ने कहा कि कोरोना मरीजों की चिकित्सा के दौरान बड़ी संख्या में पीपीई किट की आवश्यकता होती है। डॉ. पाटीदार ने इसे अनुकरणीय कदम बताते हुए डॉ. मालवीय के प्रति आभार व्यक्त किया। डॉ. पाटीदार ने कहा कि कोरोना वायरस से शरीर को बचाने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाना जरूरी है।

इसके लिए प्रत्येक नागरिक को पर्याप्त मात्रा में विटामिन युक्त भोजन नियमित रूप से लेना होगा। भोजन के साथ सलाद अवश्य लें। नियमित व्यायाम और योग से भी शरीर की रोग प्रतिरोधी क्षमता बढ़ाई जा सकती है। इस अवसर पर समाजसेवी पवन अरझरे,नंदकिशोर छालोत्रा ,अस्पताल के चिकित्सक,स्वास्थ्यकर्मी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े- नहर का पानी खेतों में घुसा, कपास की फसल हुई तबाह