Crime:जंगल में 3 दिन तक नाबालिग से करता रहा दरिंदगी,आरोपी की तलाश मे जुटी पुलिस

परिकात्मक चित्र

छत्तीसगढ़।उसने जो आप बीती बताई, उसे सुन परिजनाें के हाेश उड़ गए। पीड़िता ने पुलिस काे बताया कि आराेपी उसे शादी करने का दबाव बना रहा था। जंगल में उसने दाे दिन तक उसे जबरन दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी लैलूंगा ने बताया कि आराेपी शादी का झांसा देकर पीड़ित बालिका काे अपने साथ ले गया था। ढुर्राेआमा जंगल में बनी झाेपड़ी में रखे था। परिजनाें के पहुंचने के बाद से फरार है।

बतादें यह मामला छत्तीसगढ़ प्रदेश के रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र का हैं जहाँ 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को गांव का युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। गांव से काफी दूर जंगल में उसे तीन दिन तक अपने साथ रख कर दुष्कर्म किया। लड़की को ढूंढते हुए परिजन जंगल की ओर पहुंचे तो  आरोपी पीड़ित को जंगल में छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने पीड़िता काे इलाज के लिए तमनार हास्पिटल भेजने के साथ ही उसके कथन पर आराेपी के खिलाफ 376, पॉक्सो एक्ट में अपराध दर्ज कर आराेपी की तलाश की जा रही है। थाने में जानकारी देते हुए पीड़ित के परिजन ने बताया कि बनेकेला गांव का युवक उसके घर आता जाता था। शुक्रवार की सुबह वह सभी खेत पर काम करने के लिए चले गए। उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी।

तभी युवक आया और उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। शाम को जब परिजन खेत से वापस लौटे तो बेटी घर पर नहीं थी। पड़ोसियों  के साथ ही रिश्तेदारी में पता किया तो वहां भी कुछ नहीं पता चल सका।

दूसरे दिन वह पडोसी गांव में खोजबीन करते हुए ढुर्राआमा जंगल की ओर जा पहुंचे। रात हो जाने के कारण वह रविवार सुबह जंगल की ओर बढ़े तभी उसे भनक लग गई और वह बेटी को जंगल में छाेड़ कर भाग निकला। बेटी बदहवास हालत में जंगल में बनी एक झोपड़ी में पड़ी थी।

छत्तीसगढ़:रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह,पिता और बेटा लगा रहे न्याय की गुहार