loading...
Breaking News

क्रिकेटर युवराज सिंह गिरफ्तार,युजवेंद्र चहल पर की थी ये अपमानजनक टिप्पणी

Yuvraj Singh

 पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हरियाणा के हांसी में पुलिस ने शनिवार को कथित तौर पर स्पिनर युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिवादी गाली का इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किया. हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

Yuvraj Singh arrested : हरियाणा में अनुसूचित जाति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर दर्ज केस में हिसार पुलिस ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Cricketer Yuvraj Singh) को गिरफ्तार कर लिया है.

हांसी शहर थाने में युवराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. उन पर आरोप है कि पिछले साल उन्होंने रोहित शर्मा से लाइव चैट में गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर अनुसूचित जाति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी. युवराज सिंह को गिरफ्तार करने के बाद हांसी पुलिस ने उनसे पूछताछ की. हिसार जियो मेस में उनसे पूछताछ की गई.

हालांकि, हाईकोर्ट के आदेश पर क्रिकेटर युवराज सिंह को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया है. इस मामले में हाईकोर्ट ने कुछ दिन पहले ही युवराज सिंह को अग्रिम जमानत के आदेश दे दिए थे. इसके चलते ही हांसी पुलिस ने युवराज सिंह से औपचारिक तौर पर गिरफ्तारी की, उनसे कुछ सवालों के जवाब जानें फिर ‌अग्रिम जमानत के कागजातों के आधार पर छोड़ दिया गया.

आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था फिर 3 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. हाईकोर्ट के आदेश के बाद ही युवराज सिंह इस जांच में शामिल होने के लिए हिसार पहुंचे थे. उनके साथ सुरक्षाकर्मी के साथ 4-5 स्टाफ के लोग वकील भी चंडीगढ़ से हिसार पहुंचे थे. कुछ घंटों की कार्रवाई पूछताछ के बाद एक बार फिर युवराज सिंह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

पत्नी ने कहा- मैं किसी और से प्यार करती हूं, नशे में की थी शादी, पति ने लिया बड़ा फैसला

युवी का मोबाइल किया गया जब्त
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह की गिरफ्तारी शनिवार को ही हुई थी, लेकिन इस संबंध में जानकारी रविवार को सामने आई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवराज सिंह को जांच में शामिल करने के बाद रिहा कर दिया. मामले की जांच के लिए उनका मोबाइल जब्त किया गया है. पुलिस ने सबूत इकट्ठा करने की दृष्टि से युवराज का मोबाइल लिया है

पटना: घर से भागकर शादी की प्लानिंग कर रहा था प्रेमी जोड़ा, लड़की के भाई ने प्रेमी को पीटा

Check Also

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: 21.38 करोड़ अकाउंट में पहुंच गया है पैसा, चेक करें अपना खाता!

PF Interest Deposit: सोमवार को EPFO ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि वित्त वर्ष …