CM योगी का तंज: राहुल गांधी की बातें मानी जाएं तो वो भारत को इटली बना देंगे

 


लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास देश के लिए कोई एजेंडा नहीं है। सच कहा जाए तो इन लोगों ने आाजादी के नाम पर देश की जनता को मूर्ख बनाया है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी की अगर बातें मानी जाएं तो वह भारत को इटली बना देंगे।

सीएम योगी ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘इनके पास न कोई एजेंडा है और न इतनी दूरदर्शिता कि वे देश और जनता के भले के बारे में सोच सकें।’ एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से अभी तक कांग्रेस ने देश की जनता को मूर्ख बनाया है।

दोषी वही हैं जिन्‍होंने 6 दशक तक शासन किया और नारों के सिवा कुछ नहीं दिया।देश में टेस्टिंग सुविधा का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि भारत में जब कोरोना ने दस्‍तक दी तब जांच के लिए सिर्फ एक लैब थी और अब इसक संख्‍या करीब 650 है। यही नहीं, देश में हर रोज दो लाख टेस्‍ट हो रहे हैं, जो कि पीएम मोदी की दूरद‍िर्शता का परिणाम है।

यूपी के स्वास्थ्य सेवाओं पर कहा कि राज्‍य में 23-24 करोड़ की आबादी में एक लाख चिकित्‍साकर्मियों की स्‍क्रीनिंग टीम हर रोज काम कर रही है। इसके अलावा करीब 32 लाख प्रवासी श्रमिक भी उत्‍तर प्रदेश में आए हैं, जिनकी स्‍क्रीनिंग काम भी पूरी क्षमता से चल रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मीडिया से जुड़ी अपनी पूरी टीम बदली

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी और बसों की सियासत पर सीएम योगी ने कहा कि हमने प्रियंका गांधी का 1000 बसों का ऑफर स्‍वीकार किया था, लेकिन वो अपने ही पैमाने पर खरा नहीं उतरे बल्कि राजनीति ही करते रहे. बसों के पास जरूरी कागजात भी नहीं थे। बता दें कि राहुल गांधी देश में कोरोना के बढ़ते कहर के लिए मोदी सरकार को जिम्‍मेदार ठहराने के अलावा कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

सिंधिया की प्रेशर पॉलिटिक्स, ट्विटर प्रोफाइल से BJP हटाया!