चित यज्ञेश शेट्टी ने मुंबई में प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों को भोजन वितरित किया

COVID-19 के प्रसार के मद्देनजर फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध मार्शल आर्ट विशेषज्ञ चित यज्ञेश शेट्टी ने लोगों की मदद की

मुंबई: देश भर में वैश्विक कोरोनोवायरस महामारी और परिणामी ताला के कारण, गरीब लोगों और प्रवासी मजदूरों को खुद को खिलाने में कठिनाई हो रही है और ऐसे कई स्वैच्छिक संगठन और परोपकारी लोग उन्हें भोजन प्रदान करते रहे हैं।

 

इसी तर्ज पर प्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट और Je चिट्ठे जीत के दो ’के अध्यक्ष यज्ञेश शेट्टी पिछले दो महीनों से अंधेरी वेस्ट, मुंबई में गरीब और ज़रूरतमंद लोगों को मुफ्त में दिन में दो बार भोजन परोस रहे हैं। उन्होंने खाना बांटना शुरू किया जब उन्होंने सड़कों पर भीख मांगते लोगों को देखा।

यज्ञेश शेट्टी कहते हैं, ” मुझे बहुत दुख होता है जब मैं लोगों को बिना पैरों के बच्चों के साथ घूमते देखता हूं। कई मजदूरों को उनके माता-पिता और बच्चों के साथ जाते देखा जाता है। इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए। यह दिल दहला देने वाला दृश्य है। मैं बहुत बड़ा काम करने में सक्षम नहीं हूं।

लेकिन मैं लोगों की सेवा करने की अपनी क्षमता के अनुसार अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा हूं। भगवान को इन लोगों के प्रति पर्याप्त दयालु होना चाहिए। मैं भी एक यात्री हूं। यह राज्य और देश हमारा है। मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अपनी क्षमता के अनुसार एक, दो या दस लोगों की भलाई में योगदान दें। ”

बॉलीवुड एक्टर नसरुद्दीन शाह की बेटी हीबा पर इसलिये हुवा केस दर्ज