अपडेट न्यूज़: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कर ली आत्‍महत्‍या

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कर ली आत्‍महत्‍या, न्‍होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मुंबई पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची है।

 एक के बाद एक बॉलीवुड के बेहतरीन सितारे दुनिया को अलविदा कहते जा रहे हैं, लगातार सितारों की मौत से पूरा बॉलीवुड भी स्तब्ध हो गया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने समय से पहले ही बॉलीवुड और इस दुनिया को अलविदा कह दिया, कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह की बॉडी उनके घर के बेडरूम में ही लटकी हुई मिली।

सुशांत सिंह की मौत की खबर उनके नौकर ने ही पुलिस को दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौकर ने जब बॉडी को देखा तो उसने पहले 100 नंबर पर फोन कर फिर बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस बात की सूचना दी। मौके पर पुलिस की एक टीम भेजी गई है जो अपनी तहकीकात कर रही है, कमरे की तलाशी भी ली जा रही है। अचानक इतने काबिल अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया है।

महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर बनी फिल्म में अभिनेता ने काफी बेहतरीन अभिनय किया था, परंतु इसके पश्चात उनकी कई फिल्में नहीं चल पाई। ऐसा माना जा रहा है कि किसी मानसिक पीड़ा के दबाव में सुशांत सिंह ने ऐसा कदम उठाया है परंतु अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार उनके कमरे से भी कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है, बाद बाकी इसकी भी पुष्टि होनी अभी बाकी है।

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से बॉलीवुड स्तब्ध

सुशांत सिंह काफी बेहतरीन अभिनेता रहे, उनका फिल्मी करियर अभी बनना शुरू ही हुआ था महज कुछ फिल्मों को छोड़कर उनकी फिल्में काफी शानदार रही है। जो फिल्में नहीं भी चली उनमें भी सुशांत के अभिनय को सराहना मिलती ही रही है, ना जाने क्यों इस कदर किस मानसिक पीड़ा से गुजरते हुए उन्हें ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा।

दुल्हन ने बीच रास्ते में गाड़ी रुकवाई फिर छलांग लगा दी चंबल में