Bigg Boss14: मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं, रुबीना की बात पर भड़के सलमान कहा-आप यहां क्या कर रही हैं

 

Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को डांट लगाई। दरअसल एक टास्क दिया जाता है जिसमें यह बताना था कि निक्की तंबोली और रुबीना दोनों में से किसके दिमाग में ज़्यादा कचरा भरा है। इस पर रुबीना दिलाइक भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं। अब हमारे घर के मुखिया बोल रहे हैं कि तुम्हारे दिमाग में कचरा है। मुझे उस चीज से प्रॉब्लम है। मुझे ये बात लग रही है इसलिए मैं खुद को इससे अलग करती हूं। रुबीना की इस बात पर सलमान खान ने नाराजगी जाहिर करते हैं।

सलमान ने रुबीना पर गुस्सा होते हुए कहते हैं कि बिग बॉस के रूल्स से आपको आपत्ति है। आप कह रहीं हैं कि इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करूंगी तो फिर आप यहां पर कर क्या रहीं हैं? इस पर रुबीना कहती हैं कि क्या वो अपनी बात ज़ाहिर नहीं कर सकती? जवाब में सलमान कहते हैं, ‘मेरा मानना है, ये गलत है। इसमें किसी और की नहीं बल्कि सिर्फ आपकी गलती है। सलमान खान रुबीना को समझाते हैं और अपने सामने उनसे कचरा वाला टास्क करवाते हैं। जिसमें 5 लोगों ने कहा कि रुबीना के दिमाग में कचरा है वहीं 3 लोगों का मानना था कि निक्की के दिमाग में कचरा भरा है।

वहीं पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बिग बॉस राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों को अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को अपनी तरफ आकर्षित करना होता है। जान कुमार को उनके पिता कुमार सानू के गीतों की लिस्ट मिलती है। दोनों के बीच छिड़ी सुरों की जंग में जान कुमार सानू विजयी होते हैं। जिसके बाद उन्हें लग्जरी बजट गिफ्ट हैंपर दिया जाता है। रूल के मुताबिक गिफ्ट हैंपर को चार लोगों के बीच शेयर करना होता है। जिसे वे निशांत, निकी, एजाज और शहजाद के साथ शेयर करते हैं।

बता दें टास्क के दौरान ही जान कुमार ने निक्की तंबोली के लिए अपने पिता का फेवरेट सॉन्ग डेडिकेट किया। जान कुमार ने कहा कि डैड ने 22 हजार गाने गाए हैं जिनमें से सिर्फ 5 गाने ही मां को डेडिकेट किया। जान कुमार इस दौरान निक्की के लिए तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना गाते हैं। जिसके बाद निक्की तंबोली खुशी के मारे झूम उठती हैं और जान के गले लग जाती हैं। वहीं सिद्धार्थ और हिना भी गाने पर मस्ती करते दिखते हैं।

बिग बॉस 13 पर आपत्तिजनक सामग्री की शिकायत पर  मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

Source link