अर्नब ने मारा ‘शक्तिमान’ का पोज, खुश होकर बोले मुकेश खन्ना- ‘ये शक्तिमान के ही गुण हैं..’

 

‘शक्तिमान’ के एक्टर मुकेश खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट में अर्नब गोस्वामी अपनी टीम मेंबर के साथ दिखाई दे रहे हैं। अर्नब गोस्वामी अपनी कमर पर दोनों हाथ टिकाए छाती चौड़ी किए और मास्क लगाए दिखाई देते हैं। तस्वीर में अर्नब गोस्वामी की बॉडी लैंग्वेज काफी पॉजिटिव और एनर्जेटिक नजर आती है। इस पोज को देख कर मुकेश खन्ना कहते हैं कि ये शक्तिमान का पोज है।

ये दृश्य मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन का है, जहां अर्नब गोस्वामी अपने साथी पत्रकारों का साथ देने के लिए आ खड़े हुए। इस तस्वीर को मुकेश खन्ना ने पोस्ट किया और लिखा- ‘एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन, मुंबई के बाहर अर्नब गोस्वामी को शक्तिमान के पोज़ में खड़ा देख बहुत अच्छा लगा। उन्हें अब शक्तिमान बनने की ही आवश्यकता है। सत्य के लिए लड़ना, अपने सहयोगी का साथ देने ख़ुद पहुंचना, शक्तिमान का ही गुण है। देश उनके साथ है, शक्तिमान की शक्ति उनके साथ है। जीतेंगे वो।’

मुकेश खन्ना अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में नजर आए और उन्हें सराहते दिखे। तो वहीं मुकेश खन्ना के इस पोस्ट को देख कर कई लोगों ने रिएक्शन भी दिए। एक यूजर ने लिखा- सर आप वाकई शक्तिमान हैं, आप किसी से नहीं डरते। ऐसे ही बेबाक होकर पोस्ट करते रहें। तो किसी ने अर्नब की तारीफ करते हुए कहा- वाह सर क्या पैनी नजर है आपकी, हम अर्नब सर के साथ हैं। आपने सही कहा, हर किसी के पास इतनी शक्ति नहीं होती।

एक यूजर ने कहा- आई सपोर्ट अर्नब गोस्वामी। तो किसी ने कहा- अरे सारा भारत नहीं कर रहा सपोर्ट। आदित्य अक्षय नाम के एक यूजर ने अपोज करते हुए मुकेश को कहा- ‘आपके लिए आपका शो ही जरूरी है। इसलिए कमर पर हाथ रख लिया तो वह अच्छा आदमी हो गया? आपकी बहुत इज्जत करता था, भीष्मपितामह की छवि आपमें देखता था। लेकिन अब आप बेइमान की तरफदारी कर रहे हो। समय आ गया है आपको अनफॉलो करने का।’ तो किसी ने कहा- सर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

मध्य प्रदेश: चंगुल से भागकर नाबालिग ने बचाई जान, कई दिन पैदल चलकर पहुंची हाथरस

Source link