एक्सन हीरों अजय देवगन लेकर आ रहे हैं बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज

 

मुंबई एक्सन हीरों -निर्माता अजय देवगन आने वाले समय में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘लालबाजार’ को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे। अजय ने कहा, “हालांकि यह वेब सीरीज अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है।

इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। ‘लालबाजार’ को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है।” वह आगे कहते हैं, “मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है।

हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व ²ढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है।”

जी5 का यह शो कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट, दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। सायंतन घोषाल इसके निर्देशक हैं।

यह भी देखे- राष्ट्रीय संरक्षक बने फिल्म अभिनेता तनुज दीक्षित