राजस्थान के भरतपुर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

 

जहरीली शराब पीने से पांच की मौत हो गई है. सांकेतिक फोटो.

जहरीली शराब पीने से पांच की मौत हो गई है. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) से एक बड़ी खबर आ रही है. भरतपुर के कामां पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र के ग्राम सुनहरा में जहरीली देशी शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है.

भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) से एक बड़ी खबर आ रही है. भरतपुर के कामां पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र के ग्राम सुनहरा में जहरीली देशी शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है. शराब पीने के बाद हुई मौत से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अवैध रूप से शराब ठेका संचालित करने वाले ठेकेदार व सेल्समैन की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि उनके द्वारा खुद ही शराब बनाकर बेचा जाता था. केमिकल की मात्रा गड़बड़ होने से शराब जहरीली हो गई. इससे पांच लोगों की मौत अब तक हो चुकी है.

घटना के बाद से ठेके के ठेकेदार व सेल्समैन फरार हैं. दूसरी ओर घटना के बाद डांग विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जवाहर सिंह बेढम भी गांव सुनहरा पहुंचे और पीड़ित परिवारों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देकर घटना के प्रति शोक व्यक्त किया और सरकार से दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

जल्द गिरफ्तारी की मांग
बता दें कि अवैध शराब बनाने की शिकायत पुलिस से लंबे समय से की जा रही थी. इसके बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. अब पांच लोगों की मौत के बाद आसपास के क्षेत्र में दशहत के साथ ही आक्रोश का माहौल भी है. लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी है. साथ ही जल्द ही गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है.

तेलंगाना में शराब की लत ने बेटे को बनाया मां का हत्यारा, पैसे न देने पर सिर धड़ से अलग किया

Source link