ऑडियो रिकॉडिंग वायरल करने की धमकी देकर 25 साल की युवती से रेप, 50 हजार रुपए भी ऐंठे

 

रेप की शिकायत के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रेप की शिकायत के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Palwal: आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में रेप का एक और मामला सामने आया है. जिले में ऑडियो रिकॉडिंग (Audio Recording) को वायरल करने की धमकी देकर 25 वर्षीय महिला का रेप किया गया. आरोपी ने पीडि़ता को ब्लैकमेल (Blackmail) कर लगभग 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिए. शहर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले दो-ढाई साल से विष्णू का उसके घर पर आना-जाना था. पीड़िता की परचून की दुकान है जिस पर उसकी सास बैठती है. लेकिन सास की गैर हाजरी में कभी-कभी पीड़िता भी दुकान पर बैठ जाती थी. विष्णू ने एक दिन शैम्पू के बहाने पीड़िता को अपने घर बुलाया और जबरन छेडछाड़ की. उसके बाद विष्णू फोन पर बात करने लगा और उसने पीड़िता की बातों को रिकॉर्ड कर लिया

मिलना बंद किया तो पीड़िता की ननद को सुनाई रिकॉर्डिंग

विष्णू पीड़िता की ऑडियो रिकॉर्डिंग को वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा और धमकी देकर बार-बार रुपये मांगता रहा. पीड़िता समाज में लाज-शर्म के डर से चुप रही. ऐसा कर आरोपी ने पीड़िता से लगभग 50 हजार रुपये ले लिए. पीडि़ता ने जब आरोपी को रुपये देने व मिलना बंद कर दिया तो उसने पीड़िता की ननंद को ऑडियो रिकॉडिंग सुना दी, जिसका पीड़िता के पति को पता चल गया.

बांदा:बेटी की हत्या की धमकी दे नर्स से मांगी पांच लाख की रंगदारी

आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

ऑडियो सुनने के बाद पति ने पीडि़ता को छोड़ दिया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भोपालःरेलवे के वीआईपी गेस्ट हाउस में युवती से सामूहिक दुष्कर्म,दो अधिकारी गिरफ्तार

 

Source link