शराब के नशे में 20 साल के युवक ने 80 साल की बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म

इटावा से ऐसी खबर सामने आई है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया. यूपी की इटावा पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर घर में घुसकर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म करने का आरोप है.

[adsforwp id=”57344″]

इटावा पुलिस ने बताया कि 26-27 जून की दरमियानी रात को महिला अपने घर में सो रही थी. इसी दौरान आरोपी ने शराब के नशे में इस संगीन जुर्म को अंजाम दिया था. पुलिस ने 80 वर्षीय वृद्धा की फरियाद पर थाना सिविल लाइन में अपराध संख्या 261/ 20, आईपीसी की धारा 452, 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा ने एसओजी इटावा एवं प्रभारी निरीक्षक

थाना सिविल लाइन को अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी का निर्देश दिया था. केस की छानबीन के दौरान पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए निरंतर दबिश दी जा रही थी. आखिरकार पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त सोनू उर्फ सुरजीत पुत्र प्रेम सिंह को आईटीआई चौराहे से गिरफ्तार किया गया.

[adsforwp id=”57344″]

आरोपी ग्राम बुडैल्ला थाना सिविल लाइन का रहने वाला है. पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि शराब के नशे में उसने वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.बता दें कि इटावा पुलिस इस वक्त जिले में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चला रही है. पुलिस ने बदमाशों को आगाह किया है कि वे अपराध का रास्ता छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हों.

क्राइम न्यूज़: पटना के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट के खुलासे से हडकंप मचा